विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 22, 2023

Sushmita Sen ने मिस यूनिवर्स खिताब जीतने के 29 साल पूरे होने पर काटा केक, बेटी रेनी और अलीशा भी आईं नजर, देखें Photos

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मिस यूनिवर्स जीत के 29 साल पूरे होने पर बेटियों रेनी, अलीशा के साथ जश्न मनाया. यहां देखें तस्वीरें.

Read Time: 4 mins
Sushmita Sen ने मिस यूनिवर्स खिताब जीतने के 29 साल पूरे होने पर काटा केक, बेटी रेनी और अलीशा भी आईं नजर, देखें Photos
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनकी बेटियों रेनी, अलीशा ने एक्ट्रेस की ऐतिहासिक मिस यूनिवर्स (Miss Universe) जीत के 29 साल पूरे होने का जश्न मनाया. सुष्मिता ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के मिस यूनिवर्स ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के 29 साल पूरे हो गए हैं. इस अवसर पर एक्ट्रेस और उनकी बेटियों रेनी सेन और अलीशा सेन ने एक रेस्तरां में एक छोटा सा जश्न मनाया. सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला थीं.

Priyanka Chopra ने इंटरव्यू में किया अपनी एक अजीब आदत का खुलासा, हर खाने में मिलाती है ये एक चीज

रविवार को सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट कीं. इन फोटोज में सुष्मिता कैंडल फूंकती नजर आ रही थीं जबकि उनकी बेटियां उनके आसपास थीं. उसके केक पर लिखा था, "29 साल मुबारक हो मिस यूनिवर्स." तस्वीरों में से एक में सुष्मिता अपनी उंगलियों पर कुछ चॉकलेट लगाकर पोज दे रही थीं.

तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, 'थैंक यू गॉड!!!! 'ब्रह्मांड' अलीसा और रेनीसेन मेरी आप दोनों के साथ जीवन की यह यात्रा… परम उत्सव है !!! आई लव यू इनफिनिटी #duggadugga #Maa”

पोस्ट के लाइव होने के तुरंत बाद रेनी ने प्यार भरे इमोजी पोस्ट किए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "आप 29 साल तक खूबसूरत रहीं, असल में आप हर दिन बेहतर होती गईं!! भालो थेको (ध्यान रखना)! आपके जीवन के हर दिन की शुभकामनाएं सभी चीजों से भरी हुई हैं!"

करिश्मा कपूर की फूड डायरी देख फैंस के मुंह में आ गया पानी, खाया हेल्दी और टेस्टी फूड

इससे पहले दिन में सुष्मिता ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी ऐतिहासिक जीत के 29 साल पूरे होने पर एक नोट भी लिखा. उन्होंने शेयर किया, "यह तस्वीर ठीक 29 साल पुरानी है, जिसे महान व्यक्ति और फोटोग्राफर प्रबुद्ध दासगुप्ता ने शूट किया है. इस तस्वीर में, उन्होंने मुझे 18 साल की उम्र में खूबसूरती से कैद किया है... एक मुस्कान के साथ उन्होंने कहा, आपको एहसास हुआ." मैं अब तक की पहली मिस यूनिवर्स हूं..."

शेफ सारांस गोइला ने शेयर की वियतनामी पिज्जा की यूनिक रेसिपी, लिखा - 5 मिनट में नहीं बना तो पैसे वापिस

"अपनी मातृभूमि को रिप्रेजेंट करने और जीतने का सौभाग्य इतना गहरा सम्मान है, यह मुझे आज भी खुशी के आंसू देता है... 29 साल बाद !!! मैं इस दिन को बड़े गर्व के साथ मनाता हूं और याद करती हूं क्योंकि इतिहास गवाह है. भारत पहली बार 21 मई 1994 को मनीला फिलीपींस (महल किआ) में जीता मिस यूनिवर्स का खिताब."

उन्होंने आगे लिखा "प्यार, अच्छाई, और सबसे खूबसूरत मैसेजेस के लिए आप सभी का धन्यवाद... हमेशा के लिए संजोया!!! आई लव यू ऑल!!!!"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर पर कटहल देखकर सब बनाते हैं मुंह तो एक बार ट्राई करें ये रेसिपी, नापसंद करने वाले लोग भी मांगकर खाएंगे
Sushmita Sen ने मिस यूनिवर्स खिताब जीतने के 29 साल पूरे होने पर काटा केक, बेटी रेनी और अलीशा भी आईं नजर, देखें Photos
10 मिनट में बनकर तैयार होगा नाश्ता, नोट करें ये 3 रेसिपी खाने में स्वादिष्ट और हेल्दी
Next Article
10 मिनट में बनकर तैयार होगा नाश्ता, नोट करें ये 3 रेसिपी खाने में स्वादिष्ट और हेल्दी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;