वायरल हैक की मदद से आप बड़ी आसानी से चिपचिपी सामग्री को माप सकते हैं, यहां देखें पोस्ट

Sticky Ingredients Hack: महामारी के बाद बेकिंग एक पॉपुलर पास्टटाइम बन गया है. लोग अपने घरों के कम्फर्ट में सभी प्रकार के टेस्टी बेक्ड गुड़ीज बना रहे हैं- क्विक और आसान रेसिपीज के लिए धन्यवाद जो बिगनर फ्रेंडली और हैजल-फ्री हैं.

वायरल हैक की मदद से आप बड़ी आसानी से चिपचिपी सामग्री को माप सकते हैं, यहां देखें पोस्ट

चिपचिपे इंग्रीडिएंट को मापते समय शौकिया बेकर्स को एक आम समस्या का सामना करना पड़ता है.

खास बातें

  • इस हैक्स की मदद से आसानी से चिपचिपी सामग्री माप सकते हैं.
  • इस वीडियो को 6.9 मिलियन से अधिक बार देखा गया.
  • अभी तक इस वीडियो को 422 हजार लाइक्स मिले.

महामारी के बाद बेकिंग एक पॉपुलर पास्टटाइम बन गया है. लोग अपने घरों के कम्फर्ट में सभी प्रकार के टेस्टी बेक्ड गुड़ीज बना रहे हैं- क्विक और आसान रेसिपीज के लिए धन्यवाद जो बिगनर फ्रेंडली और हैजल-फ्री हैं. बेकिंग के लिए बस आपको सही माप और कुकिंग मेथड के तरीकों के साथ रसिपी से जुड़े रहने की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप हर बार टेस्टी मील मिलता है. तेल, शहद, या सिरप जैसे चिपचिपे इंग्रीडिएंट को मापते समय शौकिया बेकर्स को एक आम समस्या का सामना करना पड़ता है. ये इंग्रीडिएंट हमारे बेकिंग उपकरणों को गन्दा बनाते हैं और इस प्रकार हमें बेकिंग प्रक्रिया में परेशानी का कारण बनते हैं. एक साधारण हैक ने इस समस्या का समाधान ढूंढ लिया है, और यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है! यहां वीडियो पर एक नजर डालेंः

वायरल हैक को मूल रूप से इंस्टाग्राम पर फूड ब्लॉगर हॉली लिन द्वारा साझा किया गया था, जो @healing_with_holly22 हैंडल से जाता है. हैक को तब @todayyearsold नामक एक पॉपुलर पेज द्वारा रीपोस्ट किया गया था, जहां इसे 6.9 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 422 हजार लाइक्स मिले.

दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फूड क्रेविंग से खुद को कर सकते हैं रिलेट, यहां देखें तस्वीर

क्लिप में , हम सरल लेकिन प्रभावी हैक की तरीके का एक वॉयसओवर सुनते हैं. वे कहते हैं कि यदि आपको शहद या सिरप जैसी चिपचिपी सामग्री को मापना है, तो बस अपने चम्मच के पिछले हिस्से को आटे में दबाएं. यह एक गड्ढा या एक जगह बनाएगा जो आपके लिए आवश्यक मात्रा का सटीक आकार है. अब, इस जगह में शहद या सिरप डालें, और वोइला! आप अपने मापने वाले चम्मच को गंदा किए बिना या गड़बड़ किए बिना सही माप प्राप्त करते हैं.

देखेंः क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की न्यूयॉर्क फ़ूड डायरीज़ में...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कितना सरल और सुविधाजनक है, है ना? वायरल हैक के बारे में हजारों यूजर ने अपने विचार रखे. "इसने मेरा जीवन बदल दिया," एक यूजर ने कमेंट में लिखा, जबकि दूसरे ने कहा, "एक शेफ के रूप में 20 साल, और मैं आज साल का था जब मैंने इसे पहली बार देखा!" कुछ अन्य लोगों ने हैक के बारे में संदेह व्यक्त किया. एक यूजर ने कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि आप मिश्रण करने से पहले गीली सामग्री और सूखी सामग्री को अलग-अलग मिला लें."