तो ये है सारा अली खान की एनर्जी का राज... एक नारियल पानी से हो जाती हैं हाइड्रेट

सारा अली खान (Sara Ali Kha) से हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शरीर को हाइड्रेट रखने वाली ड्रिंक की खोज की है. यह है आसानी से मिलने वाला नारियल पानी (coconut water). सारा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह नारियल पानी पीती हुई दिखाई दे रही हैं.

तो ये है सारा अली खान की एनर्जी का राज... एक नारियल पानी से हो जाती हैं हाइड्रेट

सारा अली खान (Sara Ali Kha) ने खाई नारियल पानी की कसम.

खास बातें

  • सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल (Love Aaj kal) का प्रमोशन कर रही हैं.
  • सारा अली खान (Sara Ali Kha) नारियल पानी पीते हुए किया खुलास.
  • सारा अली खान की जल्द ही नई फिल्म (New Movie) लव आज कल आने वाली है.

कई फेमस एक्टर (Actor) या एक्ट्रेस (Actress) की फिटनेस (Fitness) से जुड़े किस्से ऐसे होते हैं जिन्हें हम सभी जानना पसंद करते हैं. जैसे कि सेलिब्रिटी डाइट (Celebrity Diet) कैसी लेते हैं. फिट रहने के लिए दिन में क्या-क्या करते हैं, हाइड्रेटेड रहना कैसे मैनेज करते हैं कौन सी ड्रिंक इनकी एनर्जी का राज होती है? जब एक हेल्दी और फिटनेस की बात आती है तो सारा अली खान (Sara Ali Kha) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सभी के लिए एक प्रेरणा स्रोत हैं. उनकी वजन घटाने की यात्रा वास्तव में अविश्वसनीय रही है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि वह हाइड्रेटेड (Hdrated) रहने के लिए क्या पीती हैं. सारा अली खान के मुताबिक, नारियल पानी पीने से ही वह हाइड्रेट रह पाती हैं.

हड्डियों के साथ वजन घटाने, इम्यूनिटी बढ़ाने में फायदेमंद है मशरूम-कोकोनट शोरबा, जानें इसे बनाने की रेसिपी और फायदे


सारा अली खान ने अभी तक दो फिल्में की हैं और जल्द ही वह 2020 में दो और फिल्मों से बॉलिवुड (Bollywood) में तूफान लाने की तैयारी में हैं. वह एक्टर वरुण धवन (Actor Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर 1' (Coolie No 1) में दिखाई देंगी, और जल्द ही रिलीज होने फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj kal Movie) में वाली कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ दिखने वाली हैं. फिल्म प्रमोशन के अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वह यह ध्यान रखती हैं इसके सबक बीच अनका रुटीन इफेक्ट न हो. सोमवार को उन्होंने एक पोस्ट शेयर की जिसके बारे में लिखा कि...

अपने हफ्ते की शुरुआत नारियल पानी के साथ करें #Hydration #Is #Key, "अभिनेत्री ने ताजा और स्वादिष्ट नारियल पानी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की. यह फोटो उन्होंने अपनी फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) शूटिंग सेट में सीन के पीछे ली है.  

औषधीय गुणों से भरपूर अलसी के बीज मोटापा घटाने में हैं कमाल, स्किन, बालों और डायबिटीज में भी रामबाण!

41rh5ji8

हालांकि सारा अली खान के इंस्टाग्राम फीड पर नारियल पानी पहले से था, लेकिन उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी ने पूरी तरह से एक अलग बयां की. अभिनेत्री ने अपनी कॉफी मशीन की एक तस्वीर भी साझा की. सारा ने सुबह 8 बजे अपनी स्टोरी एक GIF के साथ शेयर की, जिसमें कहा कि "मेरे पास केवल कॉफी के लिए समय है!"

आपकी पसंदीदा ड्रिंक कौन सी हमें कॉमेंट में बताएं.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चों को मिले पूरा पोषण डाइट में शामिल करें ये चीजें, बढ़ेगी बच्चों की इम्यूनिटी, बार-बार नहीं होंगे बीमार!