इस पारंपरिक तरीके से गणेश चतुर्थी मना रही है श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने केले के पत्ते पर पारंपरिक गणेश चतुर्थी विशेष भोज का भी लुत्फ उठाया. पत्ते पर बड़े तरीके से पूरी और सफेद चावल को दाल, हरी चटनी और एक सब्जी के साथ रखा गया था.

इस पारंपरिक तरीके से गणेश चतुर्थी मना रही है श्रद्धा कपूर

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर ने भी अपने घर पर गणपति का स्वागत किया है.
  • गणेश चतुर्थी 10 दिनों तक चलने वाला त्योहार है.
  • वह मोदक की थाली पकड़े उनका मजा लेते हुए मुस्कुरा रही है.

गणेश चतुर्थी समारोह जोरों पर है और बॉलीवुड हस्तियां भी इस शुभ अवसर में बढ़ चढकर भाग ले रही हैं. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हमें अपने सेलिब्रेशन की एक झलक दी और उनका उत्साह साफ रूप से दिखाई दे रहा है. सभी भक्तों की तरह, श्रद्धा ने भी पारंपरिक रूप से तैयार होने का प्रयास किया और उत्सव विशेष व्यंजनों का भी मजा लिया. गणेश चतुर्थी 10 दिनों तक चलने वाला त्योहार है, जिसे महाराष्ट्र राज्य में पूरे उत्साह के साथ मनाया जाता है. भगवान गणेश की मूर्तियों को आदर्श रूप से 10 दिनों के लिए घर लाया जाता है, और त्योहार के अंत में मूर्ति के विसर्जित होने से पहले हर दिन पूजा की जाती है.

दाल चावल खाने के हैं शौकीन तो आजमाएं ये पांच स्वादिष्ट दाल रेसिपीज

श्रद्धा कपूर ने भी अपने घर पर गणपति का स्वागत किया है और मोदक के भोग के साथ मूर्ति को फूलों से सजाया. उन्होंने पारंपरिक लाल और हरे रंग की साड़ी पहने भगवान गणेश की मूर्ति को पकड़े हुए अपनी तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया. एक तस्वीर में, वह मोदक की थाली पकड़े उनका मजा लेते हुए मुस्कुरा रही है. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया. श्गणपति बप्पा मोरया. साल के मेरे पसंदीदा 10 दिन.

श्रद्धा कपूर ने केले के पत्ते पर पारंपरिक गणेश चतुर्थी विशेष भोज का भी लुत्फ उठाया. पत्ते पर बड़े तरीके से पूरी और सफेद चावल को दाल, हरी चटनी और एक सब्जी के साथ रखा गया था. लाल चटनी के साथ मक्के का एक छोटा सा टुकड़ा भी देख सकते है. फिर, बेशक, मोदक और एक छोटी कटोरी मीठी सेवइयां थीं.

87s9e958

यह सब एक दिन में था . उत्सव का पहला दिन. दूसरे दिन आएं और श्रद्धा अभी भी मावा मोदक के साथ उत्सव की शान का मजा उठा रही हैं. एक नज़र डालें कि उन्होंने क्या पोस्ट किया.

5ab8tqbo

क्या श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम तस्वीरों ने आपको मोदक के लिए क्रेविंग दी है. यहां हमारे पास विभिन्न प्रकार के मोदक बनाने में आपकी मदद करने के लिए कुछ व्यंजन हैं. यहां क्लिक करें.

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ बागी में नजर आएंगी.  इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में आने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीड वीक क्रेविंग्स को पूरा करने के लिए घर पर एक बार जरूर बनाएं यह स्वादिष्ट पनीर कचौरी