शिल्पा शेट्टी ने उदयपुर में सीखा छाछ निकालने का ट्रेडिशनल तरीका, ट्राई करने के बोली "ये तो बिल्कुल..."

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उदयपुर में छाछ मथते हुए अपनी एक झलक शेयर की.

शिल्पा शेट्टी ने उदयपुर में सीखा छाछ निकालने का ट्रेडिशनल तरीका, ट्राई करने के बोली

उदयपुर में छाछ बनाती नजर आईं शिल्पा शेट्टी.

शिल्पा शेट्टी खाने की बहुत शौकीन हैं और यह सब जानते हैं. चाहे वो उनका फेमस संडे बिंज सीरीज़ हो या अपने बच्चों के साथ खाना पकाने का एडवेंचर, वो सभी स्वादिष्ट चीजों के लिए अपने प्यार को जाहिर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. फिलहाल, इन दिनों वो उदयपुर मे हैं और वहां पर जमकर मौज-मस्ती कर रही हैं. इसके साथ ही वो वहां के लोकल लोगों से मिल रही हैं, इस सब के बीच शिल्पा ने छाछ को मथने के पारंपरिक तरीके को भी सीखा. अपने फैंस के साथ वो अपनी उदयपुर डायरीज़ की एक झलक शेयर करते हुए, शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खुद के दो वीडियो शेयर किए. पहली क्लिप में, एक्ट्रेस को छाछ को मथने और फिर उसे मक्खन में बनने की प्रोसेस को सीखते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी संडे फूड बिंज में लिए स्वीट डिश के मजे, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

वीडियो की शुरुआत एक आदमी के यह कहने से हुई कि इसे बिना रुके लगातार मथना चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर कोई व्यक्ति बीच में रुक जाता है तो जितना मक्खन ऊपर आया है वो पिघलकर छाछ में मिल जाएगा. अगले वीडियो में शिल्पा को सचमुच छाछ को मथते हुए दिखाया गया. शिल्पा ने वीडियो को "आर्ट ऑफ छाछ" टेक्स्ट दिया.

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

शिल्पा शेट्टी ने इसके ठीक एक दिन पहले ही एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने अब तक की बेहतरीन मेवार थाली का स्वाद चखा था. बेशक, यह उनकी उदयपुर डायरी का हिस्सा था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक बड़ी थाली का आनंद लेती नजर आईं. इस 'सर्वश्रेष्ठ थाली' में कई तरह की रोटी, चावल और पापड़ शामिल थे. सब्जियों करी, भटुवे की साग, सोयाबीन कीमा, करी में गोभी पकौड़े, मटर पुलाव, हरे घास की रोटी, मक्की की रोटी और फुल्का शामिल थे. वह हरे घास की रोटी का स्वाद लेते हुए और खुश होकर 'वाह वाह वाह' के साथ खाने की तारीफ कर रही हैं. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

शिल्पा शेट्टी को अलग-अलग व्यंजन बनाना पसंद है. इससे पहले, हमने उन्हें मैंगलोर में साउथ इंडियन नाश्ते का स्वाद लेते हुए देखा था. मेनू में क्या था? उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक फोटो की जिसमें एक प्लेट में कुरकुरा डोसा, एक पुट्टू, कुछ वड़े और दो कटोरे थे - एक में सांबर और दूसरे में नारियल की चटनी थी.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)