विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 19, 2023

शिल्पा शेट्टी ने उदयपुर में खाई बेस्ट मेवार थाली, देखिए उनके खाने में क्या-क्या शामिल था

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्वादिष्ट थाली की एक झलक शेयर की, जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

Read Time: 3 mins
शिल्पा शेट्टी ने उदयपुर में खाई बेस्ट मेवार थाली, देखिए उनके खाने में क्या-क्या शामिल था
शिल्पा शेट्टी अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ हमेशा फिटनेस टिप्स और अपनी फूड डायरी शेयर करती हैं. अगर आप खाने के साथ खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं तो आप उनको फॉलों कर सकते हैं. इसके साथ ही अगर आप फूडी हैं और आपको भी तरह-तरह का खाना पसंद करते हैं तो आप उनको सोशल मीडिया पर फॉलो कर सकते है. संडे बिंज हो या चीट मील इसके अलावा वेकेशन्स पर मजेदार खाना वो सब कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. हेल्दी लाइफ स्टाइल को फॉलो कपने वाली शिल्पा, ग्लूटेन-फ्री, वेज और शुगर-फ्री खाने को पसंद करती हैं. उनका इंस्टाग्राम फीड आंखों के लिए किसी दावत से कम नही है, जिसमें स्वादिष्ट, पौष्टिक व्यंजन शामिल हैं जो साबित करते हैं कि साफ-सुथरा खाना आनंददायक हो सकता है. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फॉलोअर्स को स्वादिष्ट 'मेवर थाली' की एक झलक दिखाई.

इस 'सर्वश्रेष्ठ थाली' में कई तरह की रोटी, चावल और पापड़ शामिल थे. सब्जियों करी, भटुवे की साग, सोयाबीन कीमा, करी में गोभी पकौड़े, मटर पुलाव, हरे घास की रोटी, मक्की की रोटी और फुल्का शामिल थे. वह हरे घास की रोटी का स्वाद लेते हुए और खुश होकर 'वाह वाह वाह' के साथ खाने की तारीफ कर रही हैं.

यहां देखें स्टोरी

Latest and Breaking News on NDTV

घर पर भी आप इस तरह की थाली बनाकर तैयार कर सकते हैं. जिसमें दाल, चावल, सब्जी, रोटी, पापड़, रायता और अचार को शामिल किया जा सकता है. आप इन चीजों की जगह अपनी पसंद की चीजों को भी थाली में शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी संडे फूड बिंज में लिए स्वीट डिश के मजे, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब शिल्पा ने अपनी फूड डायरी से हमारे मुंह में पानी ला दिया हो.  हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में शिल्पा ने खुलासा किया कि, हम में से कई लोगों की तरह, वह भी स्ट्रीट फूड की शौकीन हैं. जब उनसे मुंबई में उनके फेवरेट स्ट्रीट फूड के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "पसंदीदा स्ट्रीट फूड? पानी पुरी, भेल पुरी, सेव बटाटा पुरी, दही बटाटा पुरी, यम." बाद में, जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें केवल एक फेवरेट चुनना है, तो शिल्पा ने कहा की, "ठीक है, पानी पुरी. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आम और कीवी से बनी ये मीठी और तीखी चटनी आपके होंठों को चटपटा बना देगी, एक बार जरूर करें ट्राई
शिल्पा शेट्टी ने उदयपुर में खाई बेस्ट मेवार थाली, देखिए उनके खाने में क्या-क्या शामिल था
दाल को पकाने से पहले भिगोना सही है या गलत? जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती
Next Article
दाल को पकाने से पहले भिगोना सही है या गलत? जानिए कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं ये गलती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;