शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया अपना फूड एडवेंचर, जिसे देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

शिल्पा शेट्टी के समर वेकेशन का फूड एडवेंचर देख आपके मुंह में आ जाएगा पानी. हेल्दी ब्रेकफास्ट से लेकर चीजी पास्ता तक देखें उन्होंने क्या खाया.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया अपना फूड एडवेंचर, जिसे देखकर ड्रूल करने लगे फैंस

शिल्पा शेट्टी बहुत बड़ी फूडी हैं ये रहा इसका सबूत.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों वेकेशन के मजे ले रही हैं. साथ ही अपने फैंस को सारे अपडेट्स भी दे रही हैं. एस वेकेशन में शिल्पा शेट्टी का फूड एडवेंचर वाकई देखने लायक है. वो घूमने के साथ टेस्टी खाने को भी जमकर एन्जॉय कर रही है फिर वो सुबह का हेल्दी ब्रेकफास्ट हो या फिर टेस्टी चीज के साथ किया गया डिनर सबकुछ इतना लाजवाब है कि आपके मुंह में भी पानी आ जाए. शिल्पा शेट्टी मे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना फूड एडवेंचर शेयर किया है आइए देखते हैं उन्होंने क्या खाया. 

t9c7vqsg

शिल्पा की स्टोरी में सबसे पहले देखने को मिला एक टेस्टी सी कलरफल डिश, जिसे बहुत ही  सुंदर तरीके से गार्निश कर के सर्व किया गया था. यह देखने मे ही इतना यमी था तो सोचिए खाने में ये कितना टेस्टी होगा. 

od0dkd6

इसके बाद शिल्पा ने जो स्टोरी शेयर की उसमें एक बाउल में ढे़ेर सारा पास्ता था और उनके साथ शेफ थे जो इसमें खूब सारा चीज क्रश करके डाल रहे थे. लेकिन ये सब यही नहीं रूका इसके बाद शेफ ने उनकी टेबल पर इसको पूरा बनाया भी. चीज और पास्ता को एक साथ मिक्स करते हुए मेल्टेड चीज को देखकर किसी भी चीज लवर के मुंह में पानी आ जाएगा. 

9suuau7g

तो देखा आपने क्या ये देखकर आपके मुंह में भी पानी आ दया है? अगर हां तो आपको हम बताएंगे ऐसे ही कुछ टेस्टी चीज से बनी रेसिपी जो आपकी क्रेविं को कम करने के लिए काफी होंगी. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

सुबह और शाम को चेहरे पर लगा लें ये फेस फैक, दूर से ही चमकेगा आपका चेहरा, यहां देखें बनाने का तरीका 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब एक बार फिर से बात करते हैं शिल्पा शेट्टी की जहां उन्होंने चीज से लोडेड पास्टा खाया इसी के साथ वो अपनी हेल्दी डाइट लेना नहीं भूली. दरअसल इसके पहले उन्होंने अपनी हेल्दी ब्रेकफास्ट फूड डायरी शेयर की थी. जिसमें शिल्पा ने फ्रेश फ्रूट जूस से लेकर ग्रीन सलाद और फ्रेस हनी के मजे लिए थे. पूरी स्टोरी के लिए यहां क्लिक करें.