शिल्पा शेट्टी ने धड़कन फिल्म का डायलॉग बोलकर केक के साथ की ऐसी मस्ती... बिना हंसे रह नहीं पाएंगे आप, देखें Viral वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुकिंग से लेकर, जिम, फिटनेस और डांस की तरह-तरह की वीडियो और फोट शेयर करती हैं. वह इन दिनों टिकटॉक (Tiktok) पर खूब सारी वीडियो बना रही हैं और अपने फैंस के साथ शेयर भी कर रही हैं. वह हर दिन फैन्स के लिए नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने धड़कन फिल्म का डायलॉग बोलकर केक के साथ की ऐसी मस्ती... बिना हंसे रह नहीं पाएंगे आप, देखें Viral वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फैंस को गुदगुदाया कुछ ऐसे...

खास बातें

  • केक के साथ देखें शिल्पा शेट्टी का Viral वीडियो.
  • शिल्पा शेट्टी ने धड़कन डायलॉग के साथ की मस्ती.
  • शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुकिंग से लेकर, जिम, फिटनेस और डांस की तरह-तरह की वीडियो और फोट शेयर करती हैं. वह इन दिनों टिकटॉक (Tiktok) पर खूब सारी वीडियो बना रही हैं और अपने फैंस के साथ शेयर भी कर रही हैं. वह हर दिन फैन्स के लिए नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी बेटे विआन (Viaan) के साथ तो कभी पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)के साथ मस्ती करते हुए. शिल्पा शेट्टी की अदाकारी की तो दुनिया दीवानी है! लेकिन उनकी अदाकारी टिकटॉक पर वीडियो बनाते हुए भी देखी जा सकती है. हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी  ही पुरानी फिल्म धड़कन का एक गाना है जिसमें उन्होंने एक नए अंदाज में रियल लाइप में पेश किया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इन चीजों को खाने से होते हैं चेहरे पर पिंपल, ये घरेलू नुस्खे मुंहासे और पिंपल से दिलाएंगे राहत!

इस वीडियो को देखकर आप धड़कन फिल्म का वह सीन जरूर यादा आया होगा. वीडियो में शिल्पा शेट्टी केक से कहती हैं कि क्यूं बार-बार में मेरे सामने आ जाते हो, दूर हो जाओ मुझसे. यह धड़कन फिल्म का डायलॉग है. यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे बार-बार देखा जा रहा है. शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और डाइट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है.

कब्ज, गैस, पेट दर्द के साथ हार्ट, स्किन और बालों के लिए रामबाण हैं ये 3 मुरब्बे! और भी कई फायदे

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) टेलीविजन पर एक्टिव रहने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अकसर उनकी फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद भी किए जाते हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी दोबारा नजर आने वाली हैं. वह 'हंगामा' के सीक्वल में परेश रावल के साथ नजर आएंगी तो इसके अलावा वह 'निकम्मा' में भी काम कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी के डांस वीडियो ने बीते दिनों खूब तहलका मचाया था.

और खबरों के लिए क्लिक करें

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की चुकंदर टिक्की की हेल्दी रेसिपी, लिखा.. अक्षय कुमार, मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे के...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com