Burger Idli Viral Video: वायरल बर्गर इडली को देख इंटरनेट यूजर बोले "सत्यानाश कर दिया," यहां देखें वीडियो

Burger Idli: हाल ही में, एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी को बर्गर की तरह इडली बनाते हुए दिखाया गया है.

Burger Idli Viral Video: वायरल बर्गर इडली को देख इंटरनेट यूजर बोले

Burger Idli: बर्गर इडली का वायरल वीडियो.

जब भी हम साउथ इंडियन फूड के बारे में सोचते हैं, तो आमतौर पर इडली ही दिमाग में आती है. इन्हें आमतौर पर ब्रेकफास्ट में खाया जाता है और इनका सॉफ्ट और फ्लफी टेक्सचर के कारण इन्हें पसंद किया जाता है. जब इसे गरमागरम सांबर और नारियल की चटनी के साथ मिलाया जाता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. चूंकि इसके प्रति प्रेम इतना अधिक है, इसलिए यह एक्सपेरिमेंट का भी विषय रहा है. लोगों को अक्सर अलग-अलग रेसिपी बनाते और उसमें अपना यूनिक ट्विस्ट देते देखा जाता है. शेज़वान इडली, पेप्पा पिग इडली, एप्पल इडली, मटका इडली इसके कुछ सामान्य उदाहरण हैं. लिस्ट में एड करते हुए, हम आपके लिए एक और ऐसी क्रिएशन पेश करते हैं जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा: बर्गर इडली. हाल ही में, एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी को बर्गर की तरह इडली बनाते हुए दिखाया गया है. इस क्रिएशन ने ऑनलाइन फूड कम्यूनिटी को काफी निराश किया है.

ये भी पढ़ें: Dry Fruit Dosa: सूखे मेवों से बना यूनिक डोसा देख हैरत में इंटरनेट, यहां देखें वायरल वीडियो

इस क्लिप को एक्स यूजर @mgnayak5 ने शेयर किया था. इसकी शुरुआत वेंडर द्वारा एक बड़ी इडली को क्षैतिज रूप से काटकर दो हिस्से बनाने से होती है. फिर वह ढेर सारी चटनी फैलाता है और उस पर मसाले छिड़कता है. इसके बाद, वह मेयोनेज़ और तंदूरी सॉस डालते हैं, इसके बाद कटा हुआ प्याज, शिमला मिर्च, टमाटर, चुकंदर, गाजर और कसा हुआ चीज डालते हैं. वह सब कुछ नहीं हैं; वह आगे अधिक चटनी और मेयोनेज़ और एक स्पेशल मसाला एड करता है. अंत में, वह इसे सांबर के बाउल और साइड पर नारियल की चटनी के साथ सर्व करता है. पूरा वीडियो यहां देखें:

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को अब तक 180.8 हजार बार देखा जा चुका है और कई रिएक्शन भी मिल चुके हैं. इडली लवर इस कुलिनरी क्रिएशन से बिल्कुल इंप्रेस नहीं हुए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी निराशा व्यक्त की. एक व्यक्ति ने लिखा, "इडली कितना हेल्दी ब्रेकफास्ट है, उसका सत्यानाश कर दिया." एक अन्य ने लिखा, "ये इनोवेशन नहीं हैं, बल्कि प्रोडक्ट बिगाड़ने वाले हैं. इन लोगों के लिए एक अलग नरक है."

एक तीसरे व्यक्ति ने कमेंट की, "यूएपीए के तहत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और सजा दी जानी चाहिए. स्पेशली कई बार पनीर एड करने के लिए एक्स्ट्रा आरआई." चौथे व्यक्ति ने लिखा, "नरक में भी जगह नहीं है इसके लिए."

ये भी पढ़ें: Street Vendor Makes Bizarre Fried Idli, Internet Calls It "Disaster"

"क्या लोगों पर हेल्दी फूड को नष्ट करने का आरोप लगाया जा सकता है?" पांचवें यूजर ने सवाल किया. छठे ने कमेंट किया. "कैमरे पर मेरी फेवरेट इडली की हत्या.

इस बर्गर इडली के बारे में आपके क्या विचार हैं? क्या आप इसे ट्राई करने की कोशिश करना चाहते हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं!



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)