सारा अली खान ने शायराना अंदाज में उठाए कोलकाता के स्ट्रीट फूड के मजे, यहां देखें वीडियो

सारा नें कोलकाता के स्ट्रीट फूड के जमकर मजे लिए. इतना ही नहीं इस फूड डायरी की झलक को उन्होंने अपनी शायरियों के साथ शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसने आप देख सकते हैं कि सारा ने पूरा शहर घूमा है खाने के भी मजे लिए हैं.

सारा अली खान ने शायराना अंदाज में उठाए कोलकाता के स्ट्रीट फूड के मजे, यहां देखें वीडियो

सारा अली खान हमेशा अपनी फूड डायरी फैंस के साथ शेयर करती हैं.

हम सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ अपने चंचल स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं. उनको मस्ती करना बहुत पसंद है इसके साथ ही वो एक फूड लवर हैं जिसका सबूत उनके सोशल मीडिया से मिल ही जाता है. वो जहां भी जाती हैं वहां की फूड डायरी अपने फैंस के साथ शेयर जरूर करती हैं. इन दिनों सारा अली खान, विक्की कौशल के साथ अपनी आने वाली फिल्म, ज़रा हटके, ज़रा बचके के प्रमोशन में बहुत बिजी हैं. हाल ही में वो फिल्म प्रमोशन के लिए कोलकाता शहर पहुंची. जाहिर है अब बात कोलकाता की है तो सारा अली खान वहां के स्ट्रीट फूड के मजे लेना कैसे मिस कर सकती हैं. जैसा हमने सोचा वैसा ही हुआ. सारा नें कोलकाता के स्ट्रीट फूड के जमकर मजे लिए. इतना ही नहीं इस फूड डायरी की झलक को उन्होंने अपनी शायरियों के साथ शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसने आप देख सकते हैं कि सारा ने पूरा शहर घूमा है खाने के भी मजे लिए हैं. और यह देखकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा. यही नहीं, सारा ने जिस तरह अपनी तुकबंदी वाली शायरी से हर खाने की डिश के बारे में बताया है वो वाकई मजेदार है.

शाहिद कपूर के साथ मीरा कपूर के वीकेंड ब्रंच में खाया टेस्टी फूड, यहां देखें तस्वीरें

सारा अली खान ने फेमस बंगाली मिठाई की थाली दिखाते हुए कहा, “नमस्ते दर्शको, मेरे खुले खुले केश के साथ, मुझे पेश करना है, स्थानीय संदेश,” . इसके बाद उन्होंने अपने स्वादिष्ट खाने की एक झलक शेयर की. थाली में कुछ चावल, पूरी, सलाद और मटन के साथ कई ग्रेवी वाली डिशेज शामिल थीं. इसके साथ ही उनके पास एक कटोरी में आलू झूरी भाजा भी था.

ऐसा कोई मौका नहीं था कि सारा कोलकाता में फेमस रसगुल्ले खाने से चूक जाती. इन रसगुल्लों से भरे मटके के लिए सारा ने कहा, "मैंने पहले कभी किसी मटके में ऐसा हटके नहीं देखा." रसगुल्ले खाने के बाद उन्होंने दूध कोला की चुस्की ली.

मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकफास्ट में जो खाया उसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

पोस्ट में सारा अली खान की एक क्लिप भी दिखाई गई है, जिसमें वो एक स्ट्रीट वेंडर से पानी पुरी खा रही है.

वीडियो में एक्ट्रेस ने झाल मूरी चोरी करने की बात भी कबूली है. उन्होंने कहा, "मैं चोरी करने वाली हूं कोलकाता से झालमुरी.

क्लिप के साथ, सारा अली खान ने लिखा, "जब मिले इतना खाना- फिर और क्या चाहिए?".

यहां देखें वीडियो:

सारा अली खान की ज़रा हटके ज़रा बचके अगले महीने 2 जून को रिलीज़ होने वाली है.

कैसे बनाएं चिकन लच्छा परांठा, यहां है आसान रेसिपी | How To Make Chicken Lachha Paratha

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com