सारा अली खान ने इस क्लासिक गुजराती विंटर स्पेशल डिश का लिया मजा- Can You Guess

सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बहुत स्ट्रिक फिटनेस रिजाइम को फॉलो करती हैं. उनके सख्त ट्रेनिंग सेशन और पैलेट्स वर्कआउट हमें और आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं.

सारा अली खान ने इस क्लासिक गुजराती विंटर स्पेशल डिश का लिया मजा- Can You Guess

खास बातें

  • सारा अली खान एक स्ट्रिक फिटनेस रिजाइम को फॉलो करती हैं.
  • एक्ट्रेस खाना खाने के शौकीन लोगों में से एक है.
  • कोई भी स्वादिष्ट व्यंजन खाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.

सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बहुत स्ट्रिक फिटनेस रिजाइम को फॉलो करती हैं. उनके सख्त ट्रेनिंग सेशन और पैलेट्स वर्कआउट हमें और आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं. हालांकि, एक चीज जिसमें सारा अली खान समझौता नहीं करती हैं, वह भोजन है. एक्ट्रेस खाना खाने के शौकीन लोगों में से एक है और कोई भी स्वादिष्ट व्यंजन खाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. जहां सारा अली खान मीठा खाने की शौकीन हैं, वहीं वह भारत के कुछ क्षेत्रीय व्यंजनों को भी आजमाने से नहीं कतराती हैं. हाल ही में, हमने एक्ट्रेस को गुजरात की एक क्लासिक विंटर रेसिपी का मजा लेते देखा. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि वह क्या था? स्वादिष्ट उंधियू के अलावा और कुछ नहीं था.

यहां जानें शकरकंदी के फायदे और डाइट में शामिल करने के तरीके

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्वादिष्ट गुजराती उंधियू की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने एक वन पॉट वाली सब्जी को कुछ घरेलू फुल्के या रोटियों के साथ पेयर किया. “अमी पटेल सबसे स्वादिष्ट उंधियू के लिए धन्यवाद. जब तक आप मुझसे एक हफ्ते तक गर्म कपड़े पहनने की उम्मीद नहीं करते हैं. पार्थ मंगला, इस सप्ताह आपसे एक रिपीट होने वाला है, ”उन्होंने कैप्शन में लिखा. उन्होंने स्टोरी के साथ हैशटैग आभार, संडे और यम्मी का भी इस्तेमाल किया. स्टोरी में गुजराती ग्रीटिंग 'माजामा' कहने वाला एक प्यारा स्टिकर जोड़ा था.

5p3jln1o

जिन लोगों को मालूम नहीं है उनके लिए, उंधियू एक मिक्स वेज सब्जी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह सूरत, गुजरात से उत्पन्न हुआ था. यह हरी सब्जियों के मिश्रण से बनाया जाता है जो मौसमी होती हैं और खासतौर से इस ठंड के मौसम में उपलब्ध होती हैं. सब्जियों को एक साथ मिलाकर उलटे बर्तन में पकाया जाता है, इस प्रकार पकवान को 'उंधियू' नाम मिलता है जिसका अर्थ है 'उल्टा'. एक प्रामाणिक गुजराती उंधियू रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान की उनकी पिछली फिल्म 'अतरंगी रे' में भूमिका के लिए उन्हें काफी सराहना मिली. उनकी आने वाली फिल्मों में विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' और विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन 6 टिप्स के साथ घर पर बनाएं परफेक्ट मूंग दाल का हलवा