विज्ञापन
This Article is From Nov 10, 2023

सान्या मल्होत्रा ने बताया कौन है उनका सच्चा प्यार, क्या आपको पता है?

सान्या मल्होत्रा ​​की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में आप उन्हें पिज्जा स्लाइस का स्वाद लेते हुए देख सकते हैं.

सान्या मल्होत्रा ने बताया कौन है उनका सच्चा प्यार, क्या आपको पता है?
एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

पिज़्ज़ा, हर खाने के शौकीन की फेवरेट लिस्ट में होता ही है. यह एक अनकहा सच है - लोग पिज़्ज़ा के लिए पागल हो रहे हैं. पिज़्ज़ा सिर्फ एक डिश नहीं है; इसका एक पीस आपको एक अलग ही खुशी देता है. बता दें कि पिज्जा लवर्स की लिस्ट में सिर्फ हम या आप नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी शामिल हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें बिना कुछ बोले ही वो क्या कह रही हैं ये समझ आ जाएगा. उन्होंने सफेद साड़ी पहनी हुई थी और अपने बालों में लाल गुलाब लगाया हुआ था और हाथ में पिज्जा का एक टुकड़ा पकड़ा हुआ था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पिज्जा ही सच्चा प्यार है,". क्योंकि, ईमानदारी से कहें तो, कोई भी पिज़्ज़ा के टेस्टी स्लाइस को खाने से मना नहीं कर सकता है. Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram/Sanya Malhotra

अगर सान्या मल्होत्रा ​​की पिज्जा बिंगिंग ने आपको मदहोश कर दिया है, तो यहां कुछ पिज्जा रेसिपी हैं जिन्हें आप घर पर बना सकते हैं.

5 होममेड पिज्जा रेसिपी (5 Homemade Pizza Recipes For You)

1. मार्गेरिटा पिज़्ज़ा:

एक नियपोलिटन क्लासिक, यह एक थिन लेयर के साथ शुरू होता है जिसके ऊपर टमाटर सॉस, फ्रेश मोज़ेरेला चीज़, महकदार तुलसी के पत्ते और जैतून का तेल होता है. टेस्ट का परफेक्ट बैलेंस देता है ये पिज्जा.

2. पेपरोनी पिज्जा:

पिज़्ज़ा की प्रतिष्ठित अमेरिकी पसंद में आटा जैसा क्रस्ट, ज़ायकेदार रेड सॉस, मसालेदार पेपरोनी की एक लेयर और मेल्टेड मोज़ेरेला चीज़ का एक सुनहरा क्रस्ट शामिल है. 

3. बारबेक्यू चिकन पिज्जा:

जैसा की नाम से ही समझ आ रहा है कि पिज्जा बेस के ऊपर बारबेक्यू सॉस, ग्रिल्ड चिकन के सॉफ्ट पीस और तीखा स्वाद इसके स्वाद अनियन स्लाइस के सजा हुआ ये पिज्जा देखने और खाने दोनो में ही बेहद लजीज लगता है.

4. ग्रीक स्टाइल पिज्जा:

इसका बेस पतला और क्रिस्पी होता है. इसमें ऑलिव, लाल प्याज, चेरी टमाटर और पालक जैसे फ्रेश टॉपिंग शामिल किए जाते हैं, ऊपर से फेटा पनीर की टापिंग.

5. पोलो कोरियनडोलो पिज़्ज़ा:

लंच या डिनर के लिए यह एक बढ़िया ऑप्शन है. इसमें एक सुनहरा-भूरा क्रस्ट है, जिसके ऊपर गार्लिक ऑलिव ऑयल है. इसके ऊपर क्रम्बल किया हुआ फेटा चीज़ और धनिया पत्ती की फ्रेशनेस साफ नजर आती है.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सर्दियों में बनाएं ताकत बढ़ाने वाले स्‍पेशल लड्डू, नोट कर लें आसान तरीका  
सान्या मल्होत्रा ने बताया कौन है उनका सच्चा प्यार, क्या आपको पता है?
क्या आप ले रहे हैं हेल्दी डाइट? जानिए डाइट को न्यूट्रीशियस बनाने के लिए क्या-क्या चीजें हैं जरूरी?
Next Article
क्या आप ले रहे हैं हेल्दी डाइट? जानिए डाइट को न्यूट्रीशियस बनाने के लिए क्या-क्या चीजें हैं जरूरी?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com