Salman Khan: सलमान खान एक बार फिर से फ्रंटलाइन वर्कर्स और ज़रूरतमंदों तक भेज रहे हैं फूड पैकेट

Salman Khan Sends Food Packets: महामारी की दूसरी लहर ने देश भर में एक ठहराव ला दिया है. एक्टिव केस और रिकवरी केस में काफी अंतर है. रिसोर्सेज कम पड़ रहे हैं, मृत्यु दर बढ़ रही है, और एक्सपर्ट के अनुसार, केस अभी भी चरम पर हैं. दूसरे शब्दों में, आने वाले दिनों में स्थिति और खराब हो सकती है.

Salman Khan: सलमान खान एक बार फिर से फ्रंटलाइन वर्कर्स और ज़रूरतमंदों तक भेज रहे हैं फूड पैकेट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी नई परोपकारी पहल के तहत जरूरतमंदों को कई फूड पैकेट भेजने का फैसला किया.

खास बातें

  • सलमान खान ने युवा सेना के नेता राहुल कनाल के साथ पहल शुरू की है.
  • पैकेट में एक मेन मील में, बिस्कुट और एक पानी की बोतल होती है.
  • सलमान का सुझाव बॉक्स को अधिक पौष्टिक और प्रोटीन युक्त बनाया जा सके.

Salman Khan Sends Food Packets: महामारी की दूसरी लहर ने देश भर में एक ठहराव ला दिया है. एक्टिव केस और रिकवरी केस में काफी अंतर है. रिसोर्सेज कम पड़ रहे हैं, मृत्यु दर बढ़ रही है, और एक्सपर्ट के अनुसार, केस अभी भी चरम पर हैं. दूसरे शब्दों में, आने वाले दिनों में स्थिति और खराब हो सकती है, लेकिन साथ ही, ऐसे कई समूह और व्यक्ति हैं जो मदद करने के लिए कदम बढ़ा रहे हैं स्वेच्छा से. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी नई परोपकारी पहल के तहत जरूरतमंदों को कई फूड पैकेट भेजने का फैसला किया. बांद्रा में स्थापित 'भाईजान किचन' से प्रतिदिन 'बीइंग हंग्री' फूड ट्रक की डिलीवरी होती है.

एक्टर ने सोमवार को 'भाईजान किचन' का दौरा किया, जिसमें मुंबई के फ्रंटलाइन वर्कर्स को रेस्टोरेंट द्वारा दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता को देखा गया.

सलमान खान ने युवा सेना के नेता राहुल कनाल के साथ पहल शुरू की है, और वर्तमान में, वे कम से कम 5,000 फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं तक पैकेट पहुंचने का टारगेट रखा है. जिनमें पुलिस कर्मी, स्वास्थ्य कार्यकर्ता और रिलेशनशिप ज़ोन में रहने वाले लोग भी शामिल हैं.

"जब मैं आठ दिन पहले उनसे मिला था, तो उन्होंने मुझे अपने माता-पिता को गैलेक्सी के बाहर अधिकारियों को टिफिन भेजने के बारे में बताया था, इसलिए उन्होंने मुझसे कहा, तो चलिए हम सभी के लिए पहुंचाते हैं, जो हमारे लिए 24/7 हैं. रोकथाम क्षेत्रों में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं बीएमसी के कर्मचारियों, सफाई, आदि. राहुल ने बताया कि कैसे उन्हें ये विचार और पहल से प्रेरणा मिली.

पैकेट में एक मेन मील में, बिस्कुट और एक पानी की बोतल होती है. सलमान खान न केवल फूड की गुणवत्ता चेक की बल्कि उन्होंने बॉक्स में चिकन नगेट्स, उबले अंडे, चिकन बिरयानी, शाकाहारी बिरयानी और विटामिन सी-आधारित जूस को एड करने का सुझाव दिया है ताकि बॉक्स को अधिक पौष्टिक और प्रोटीन युक्त बनाया जा सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाईजान किचन' में तैयार किया गया फूड देखभाल के साथ पैक किया जाता है और बाद में पूरे मुंबई में बीइंग हंग्री वैन के द्वारा सप्लाई किया जाता है.