शख्स ने बनवाया अपनी फेवरेट डिश का टैटू तो स्विगी का आया ऐसा रिएक्शन, यहां देखें वायरल पोस्ट

Rajma Chawal Tattoo: राजमा चावल सिर्फ फूड नहीं इससे बढ़कर है, यह एक इमोशन है. और इसका एक साबूत है एक आदमी द्वारा अपने हाथ पर "राजमा चावल" शब्द का टैटू बनवाना.

शख्स ने बनवाया अपनी फेवरेट डिश का टैटू तो स्विगी का आया ऐसा रिएक्शन, यहां देखें वायरल पोस्ट

Rajma Chawal Tattoo: इस स्पेशल डिश से हम कभी बोर नहीं हो सकते है.

Rajma Chawal Tattoo: कोई भी जिसने नॉर्थ इंडिया का दौरा किया है या बॉलीवुड फिल्में देखी हैं, वह जानता है कि "मां के हाथ का राजमा चावल" (किसी मां द्वारा तैयार राजमा चावल) ज्यादातर लोगों के लिए कम्फर्ट फूड माना जाता है. राजमा चावल सिर्फ फूड नहीं इससे बढ़कर है- यह एक इमोशन है. इस स्पेशल डिश से हम कभी बोर नहीं हो सकते है. क्योंकि हर बाइट में फिर से प्यार में पड़ने जैसा है. और फेमस नाॉर्थ इंडियन डिश से अपने प्यार को दूसरे लेवल पर ले जाते हुए, एक आदमी ने अपने हाथ पर "राजमा चावल" शब्द के साथ टैटू बनवाया.

इसने फूड डिलीवरी ऐप स्विगी का ध्यान खींचा और उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया. अपने मजाकिया अंदाज में, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "कभी किसी चीज से इतना प्यार किया कि आप चाहते हैं कि वह हमेशा आपके साथ रहे" और साथ ही उस आदमी के स्थायी टैटू की तस्वीर भी. 

क्रिकेटर विराट कोहली ने खो दिया नया फोन तो Zomato ने दी ये सलाह, जानें क्या है पूरा मामला...

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट को 28,000 से अधिक बार देखा गया है और कुछ यूजर्स दो भागो में बट गए. 

हम भारतीयों की खोज है 'Chat GPT'! सबूत खुद आनंद महिंद्रा ने किया ट्विटर पर शेयर और हां, हंसाना मना है...

एक यूजर ने कहा, "मैं छोले भटूरे का टैटू बनवाऊंगा."

एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, "यह हमेशा के लिए वास्तविक है."

एक तीसरे व्यक्ति ने कमेंट किया, "एक हाथ पर छोले भटूरे का और दूसरे हाथ पर पाव भाजी का टैटू."

एक चौथे व्यक्ति ने कमेंट किया, "मुझे लगता है कि मुझे पता है कि अगर मुझे कभी एक - मैसूर बोंडा मिला तो मेरा टैटू क्या कहेगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने अपनी कलाई पर "छोले कुल्चे" लिखे टैटू की तस्वीर भी साझा की.