Priyanka Chopra New Restaurant: प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला SONA नाम का इंडियन रेस्टोरेंट, यहां देखें तस्वीरें

Priyanka Chopra Launches New Restaurant: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एक कामयाब बिजनेस वुमन की राह पर चल पड़ी हैं. हाल ही में प्रियंका ने न्यूयार्क में इंडियन रेस्टोरेंट खोला, जिसका नाम उन्होंने SONA रखा है.

Priyanka Chopra New Restaurant: प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला SONA नाम का इंडियन रेस्टोरेंट, यहां देखें तस्वीरें

Priyanka Restaurant: प्रियंका चोपड़ा एक सफल एक्टर के साथ-साथ एक सफल बिजनेस वुमन भी है.

खास बातें

  • SONA रेस्टोरेंट, में आपको इंडियन फूड और फ्लेवर्स मिलेंगे.
  • SONA रेस्टोरेंट के शेफ हैं हरी नायक जोकि एक बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं.
  • शेफ हरी नायक जोकि ने जायकेदार और कई खास तरह के मेन्यू तैयार किए हैं.
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Launches New Restaurant: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने फैंस को खास सरप्राइज भी देती रहती हैं. एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा ने अपने सभी फैंस को खास सरप्राइज दिया है. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एक कामयाब बिजनेस वुमन की राह पर चल पड़ी हैं. हाल ही में प्रियंका ने न्यूयार्क में इंडियन रेस्टोरेंट खोला, जिसका नाम उन्होंने SONA रखा है. इस  रेस्टोरेंट की कई फोटो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. फोटो में वो अपने पति निक जोनास के साथ  रेस्टोरेंट के बाहर पूजा करती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने  रेस्टोरेंट की कई फोटो शेयर करते हुए एक लंबा सा पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "मैं आपके सामने पेश करने जा रही हूं SONA."

प्रियंका चोपड़ा आगे लिखती हैं: मैं आपके सामने SONA को पेश करते हुए बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं. जहां मैंने इंडियन फूड के प्रति अपने प्यार को उजागर किया है. इस रेस्टोरेंट, में आपको इंडियन फूड और फ्लेवर्स मिलेंगे. इसके शेफ हैं हरी नायक जोकि एक बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं. जिन्होंने जायकेदार और कई खास तरह के मेन्यू तैयार किए हैं.  SONA के बहाने मैं आपको अपने देश के शानदार खाने के सफर पर ले चलती हूं." एक्ट्रेस ने आगे कहा: "यह इस महीने के अंत तक खुलेगा. मैं आप लोगों का इंतजार कर रही हूं. यह कोशिश मेरे दोस्त मनीष गोयल और डेविड रेबिन के बिना संभव नहीं हो पाता है. SONA को डिजाइन किया है मेलिसा बोवर्स एंड टीम को धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने अभिनय के बाद उन्होंने भारतीय खाने को भी विदेश में मशहूर करने का फैसला किया है. प्रियंका चोपड़ा एक सफल एक्टर के साथ-साथ एक सफल बिजनेस वुमन भी है. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स'. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई है. इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रो़डक्ट Anomaly को लॉन्च किया. इन सब के साथ प्रियंका की हाल में उनकी जिंदगी पर आधारित किताब 'अनफिनिश्ड' भी रिलीज की गई है. दरअसल रेस्टोरेंट के अलावा वह अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने इस किताब में अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से साझा किए हैं. 'अनफिनिश्ड' के हिंदी संस्करण का नाम 'अभी बाकी है सफर' है.