1 हजार 2 हजार नहीं, 6 साल के बच्चे ने अपने पापा के फोन से किया 80 हजार रुपये से ज्यादा का खाना ऑर्डर, यहां देखें वायरल पोस्ट

Bizarre Food Delivery: एक पिता रेगुलर अपने 6 साल के बच्चे को सोने से पहले आधे घंटे के लिए गेम खेलने के लिए मोबाइल देता था. लेकिन एक पर्टिकुलर दिन उनके लिए खौफ में बदल गया.

1 हजार 2 हजार नहीं, 6 साल के बच्चे ने अपने पापा के फोन से किया 80 हजार रुपये से ज्यादा का खाना ऑर्डर, यहां देखें वायरल पोस्ट

Bizarre Food Delivery: 6 साल के बच्चे ने किया 80 हजार रुपये से ज्यादा का खाना ऑर्डर.

खास बातें

  • ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना एक आम बात है.
  • जब भी हमारा मन खाना बनाने का नहीं करता हम खाना ऑर्डर कर देते हैं.
  • 6 साल के बच्चे ने क्यों किया 80 हजार रुपये का खाना ऑर्डर

Bizarre Food Delivery: स्मार्टफोन का क्रेज आजकल इस कदर है कि बच्चे भी इसके आदी हो गए हैं. हम अक्सर माता-पिता को छोटे बच्चों को वीडियो देखने और फोन पर गेम खेलने की के लिए मोबाइल देते हुए देखते हैं. एक पिता रेगुलर अपने 6 साल के बच्चे को सोने से पहले आधे घंटे के लिए गेम खेलने के लिए मोबाइल देता था. लेकिन एक पर्टिकुलर दिन उनके लिए खौफ में बदल गया. गेम खेलने के बजाय, युवा लड़के ने एक फूड डिलीवरी ऐप खोला और कई रेस्टोरेंट से बड़ी मात्रा में फूड का ऑर्डर दिया, जिसके रिजल्ट $1000 (लगभग 82,000 रुपये) का ऑर्डर मिला. 

बिल गेट्स ने ब्लॉगर ईटन बर्नथ के साथ मिलकर बनाई रोटी, घी लगाकर खाने के बाद बोले Very Good...Video Inside

शनिवार की रात अपनी मां के साथ घर से बाहर, मेट्रो डेट्रायट में चेस्टरफील्ड टाउनशिप के लड़के ने ग्रुभ फूड डिलीवरी ऐप से वह सारा खाना ऑर्डर किया. इस सब के दौरान, उनके पिता कीथ स्टोनहाउस ने माना कि वह गेम खेल रहे थे. इतना ही नहीं, लड़के ने हर ऑर्डर पर 25% टिप भी दी! जब गेट की घंटी बजती रही और एक के बाद एक खाने की डिलीवरी होने लगी, तो उसके पिता को कुछ समझ में आया.

पहले हैप्पी रेस्टोरेंट से कुछ चिकन पिटा, सैंडविच और लियो से आइसक्रीम. और खाना आता रहा, जिसमें जंबो झींगे, सलाद, चिली चीज़ फ्राइज़, आइसक्रीम, ग्रेप लीव, राइस और बहुत कुछ शामिल था!  

अली फजल ने शेयर की अपनी अमेरिकन फूड डायरी, हेल्दी-टेस्टी खाना देख कर फैंस करने लगे ड्रूल - Pics Inside

स्टोनहाउस ने एमलाइव को बताया, "यह" सैटरडे नाइटलाइव "स्किट से बाहर की तरह था." "मैं मेसन को बिस्तर पर लिटा रहा था और देखा कि एक कार रुकी है और दरवाजे की घंटी बजी और ड्राइवर सामान का एक बड़ा बैग नीचे रख रहा है. मेरी पत्नी के पास" ए स्लाइस ऑफ हेवन केक "बेकरी है और यह एक बड़ा वेडिंग वीकेंड था, इसलिए मैंने सोचा यह सिर्फ कोई सजावटी सामान रख रहा होगा जो वे इस्तेमाल करती थी. लेकिन यह लियो के कोनी आइलैंड से था. मैंने कहा, 'व्हाट द हेक?'" 

स्टोरी को आगे बताते हुए, स्टोनहाउस ने कहा, "दरवाजे की घंटी फिर से बजी, और यह होता रहा. कार के बाद कार. कार ड्राइववे में खुल रही थी जबकि अन्य बाहर खुल रही थी. मैंने अपने बैंक खाते को देखा और यह खाली हो रहा था." 

Viral: स्विट्जरलैंड के बेकर ने बनाया अनोखा केक, खाने के साथ पहन भी सकते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद, ग्रुभ ऐप स्टोनहाउस फैमिली के पास पहुंचा और उन्हें 1,000 डॉलर का गिफ्ट कार्ड देने की पेशकश की. अंत भला तो सब भला.