नेहा धूपिया ने दी अंगद बेदी के बर्थडे फेयर की एक झलक, यहां देखें तस्वीरें

बर्थडे बॉय अंगद बेदी को अपनी बेटी मेहर धूपिया बेदी के प्यार के लिए यह प्यारा केक गिफ्ट किया गया. केक को 'पाव पेट्रोल' थीम से सजाया गया था, जो एक प्रसिद्ध बच्चे के बारे में 6 पपिज को दिखाते हैं.

नेहा धूपिया ने दी अंगद बेदी के बर्थडे फेयर की एक झलक, यहां देखें तस्वीरें

खास बातें

  • अंगद और नेहा दोनों ही अक्सर अपने स्वादिष्ट खाने की तस्वीरें शेयर करते हैं
  • अंगद बेदी ने 6 फरवरी को परिवार के साथ अपना 39वां जन्मदिन मनाया.
  • जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह  प्यारा केक था जो उसे गिफ्ट में दिया गया

2018 में गुपचुप तरीके से हुई शादी के बाद, नेहा धूपिया और अंगद बेदी बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक बन गए. आज ये दोनों न सिर्फ एक-दूसरे के प्यार में हैं, बल्कि दो प्यारे बच्चों के माता-पिता भी हैं. अंगद और नेहा दोनों ही अक्सर ही अपने स्वादिष्ट खाने की तस्वीरें शेयर करते हैं और अपने रेगुलर शीनिगन्स के साथ हमारा मनोरंजन करने से नहीं चूकते. हाल ही में अंगद बेदी ने 6 फरवरी को परिवार के साथ अपना 39वां जन्मदिन मनाया. जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह  प्यारा केक था जो उसे गिफ्ट में दिया गया था. केक की डेकोरेशन और थीम के आधार पर, हमें लगता है कि यह उनकी 3 साल की बेटी थी जिसने अपने पिता के लिए खास गिफ्ट चुना था. नेहा धूपिया ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां शेयर कीं, जिसमें अब तक का सबसे प्यारा केक था!

Ragda Pattice: घर पर कैसे बनाएं स्वादिष्ट स्ट्रीट स्लाइल रगड़ा पेटिस- Recipe Inside

बर्थडे बॉय अंगद बेदी को अपनी बेटी मेहर धूपिया बेदी के प्यार के लिए यह प्यारा केक गिफ्ट किया गया. केक को 'पाव पेट्रोल' थीम से सजाया गया था, जो एक प्रसिद्ध बच्चे के बारे में 6 पपिज को दिखाते हैं. इस अल्ट्रा-सॉफ्ट और स्पंजी चॉकलेट केक को शो के पात्रों के कट-आउट से सजाया गया था, जो नीले और सफेद रंग के फोंडेंट में कवर किया गया था. यह ड्रीमी केक वास्तव में अब तक का सबसे प्यारा है. उस पर लिखा था 'हैप्पी बर्थडे पापा', यहां तस्वीरों पर एक नजर डालें:

m2f8mvo

अपने रेगुलर ब्रेड पकौड़ा को दें चीज बर्स्ट का यूनिक ट्विस्ट और सिर्फ 10 मिनट में तैयार करें बढ़िया स्नैक

4kpq0pr8

बेदी-धूपिया परिवार में बर्थडे केक हमेशा से ही रोमांचक और आकर्षक रहा है. उदाहरण के लिए, मेहर के तीसरे जन्मदिन पर एक मैजि​क थीम थी और इसमें कलरफुल यूनिकॉर्न केक और सजावट थी. हम बर्थडे गर्ल को एक प्यारी गुलाबी पोशाक में घूमते हुए देख सकते थें. जो पार्टी की मैजिकल थीम से मेल खाती थी. यहां देखिए मेहर का खूबसूरत बर्थडे केक.

 हम अंगद बेदी को देर से जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com