Neha Dhupia: एक्ट्रेस नेहा धूपिया सेट ब्रेक के दौरान इस स्वादिष्ट ड्रिंक के साथ आराम करती, देखें तस्वीर

Neha Dhupia Beverage: नेहा धूपिया लॉकडाउन के बाद एक्टिव वर्क लाइफ जी रही हैं. पूर्व मिस इंडिया इंस्टाग्राम पर स्टोरीज और पोस्ट साझा करके हमें अपने लाइफ से अपडेट रखती है. 4.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, उनके फैंस यह जानना पसंद करते हैं कि वह एक दिन में क्या कर रही हैं.

Neha Dhupia: एक्ट्रेस नेहा धूपिया सेट ब्रेक के दौरान इस स्वादिष्ट ड्रिंक के साथ आराम करती, देखें तस्वीर

Neha Dhupia: नेहा धूपिया की दुनिया में सबसे पसंदीदा चीजों में से एक है चाय.

खास बातें

  • एक "गरम गरम" चाय का प्याला आपका दिन बना सकता है
  • नेहा धूपिया लॉकडाउन के बाद एक्टिव वर्क लाइफ जी रही हैं.
  • इंडियन मुख्य रूप से दूध वाली चाय का आनंद लेते हैं.

Neha Dhupia Beverage:  नेहा धूपिया लॉकडाउन के बाद एक्टिव वर्क लाइफ जी रही हैं. पूर्व मिस इंडिया इंस्टाग्राम पर स्टोरीज और पोस्ट साझा करके हमें अपने लाइफ से अपडेट रखती है. 4.8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, उनके फैंस यह जानना पसंद करते हैं कि वह एक दिन में क्या कर रही हैं. यह उनके फैंस को उनके करीब लाता है और हमें उनकी पसंद के बारे में सब कुछ पता चलता है. हम में से कई लोगों की तरह, नेहा धूपिया की दुनिया में सबसे पसंदीदा चीजों में से एक है चाय. एक "गरम गरम" चाय का प्याला आपका दिन बना सकता है और वह इसमें दृढ़ विश्वास रखती है. कुछ हफ्ते पहले, वह एक मनमोहक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें वह एक कप चाय का आनंद ले रही थी और वह अपने पति को टैग किया. वह फोटो में लिखती हैं "मिसिंग माई चाय लवर". बाद में उसी दिन, उनके पति ने एक कप चाय की स्टोरी अपलोड की जिसमें वह लिखता है "मिसिंग यू टू बेबी". नेहा धूपिया के लिए चाय प्यार की भाषा है, जिसे हम भी चाहते हैं.

स्टोरीज पर एक नजरः

qusf2nj

नेहा धूपिया की स्टोरी

Protein Pasta: एक्टर अंगद बेदी और मां बनने वाली नेहा धूपिया टेस्टी प्रोटीन पास्ता का आनंद लेते, देखें तस्वीरें

हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर अपलोड की है. वह सेट ब्रेक पर एक कप स्वादिष्ट चाय का आनंद ले रही है और वह आश्चर्यजनक लग रही है! ऐसा लगता है कि वह क्लासिक इंडियन तरीके से चाय का आनंद ले रही है, जाहिर है दूध के साथ! नीचे दी गई तस्वीर देखेंः

9rrl59dg

नेहा धूपिया को चाय पीना पसंद है.

Sonam Kapoor: शाम की चाय के साथ इस देशी नाश्ता को पेयर करना पसंद करती है एक्ट्रेस सोनम कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडियन मुख्य रूप से दूध वाली चाय का आनंद लेते हैं, लेकिन कुछ लोग बिना दूध वाली चीनी वाली चाय पसंद करते हैं. लेकिन स्पष्ट रूप से, नेहा धूपिया इन यूनिक व्यक्तियों से संबंधित नहीं हो सकती हैं और दूध के साथ अपनी चाय पीना पसंद करती हैं. उनकी सेट लाइफ भी काफी बिजी रही है. उन्हें एक प्रोजेक्ट से दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करते हुए देखा गया है. 41 वर्षीय एक्ट्रेस, जो दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती है, रील और रियल के बीच की खाई को पाटने में कामयाब रही है क्योंकि वह आरएसवीपी की आने वाली डायरेक्ट-टू-डिजिटल थ्रिलर फिल्म, "ए थ्रेसडे" की शूटिंग पूरी कर रही है. वह एक गर्भवती पुलिस वाले की भूमिका निभाती है क्योंकि वह थ्रेसडे को होने वाली अकल्पनीय घटनाओं के बारे में बताती है.