एक्ट्रेस नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी को यूनिक 'मटन' केक के साथ किया सेलिब्रेट, देखें तस्वीरें

Neetu Kapoor: 4 सितंबर, 2021 को दिवंगत एक्ट्रेस ऋषि कपूर की 69वीं जयंती थी और पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इसे खास और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक पार्टी होस्ट की.

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी को यूनिक 'मटन' केक के साथ किया सेलिब्रेट, देखें तस्वीरें

Neetu Kapoor: केक के अलावा, पार्टी में ऋषि कपूर का एक कटआउट भी था.

खास बातें

  • एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इसे खास और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.
  • करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक पार्टी होस्ट की.
  • नीतू कपूर की इंस्टा स्टोरीज के अनुसार, यह एक सफेद केक था

Neetu Kapoor:   4 सितंबर, 2021 को दिवंगत एक्ट्रेस ऋषि कपूर की 69वीं जयंती थी और पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इसे खास और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक पार्टी होस्ट की. इस जश्न में भाई रणधीर कपूर, दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा, डेविड धवन और अन्य लोग शामिल हुए. नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की झलकियां साझा कीं और यह एक भव्य मामला लग रहा था. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान आकर्षित किया, वह थी अपने पति की जन्मदिन की पार्टी के लिए बनाया गया कस्टमाइज्ड केक.

 

Karisma Kapoors: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर किया अपना टेस्टी टी टाइम स्नैक, देखें तस्वीरें

नीतू कपूर की इंस्टा स्टोरीज के अनुसार, यह एक सफेद केक था जिसमें वह सब कुछ था जो दिवंगत एक्टर को पसंद था. मटन करी बाउल और व्हिस्की से लेकर ट्विटर और गिटार तक - केक में यह सब था. और हम पर भरोसा करें कि हर तत्व बिल्कुल वास्तविक लग रहा था! केक पर एक नज़र डालें और खुद तय करेंः

obccqhhg

Neha Dhupia: एक्ट्रेस नेहा धूपिया सेट ब्रेक के दौरान इस स्वादिष्ट ड्रिंक के साथ आराम करती, देखें तस्वीर

यथार्थवादी केक के अलावा, पार्टी में ऋषि कपूर का एक कटआउट भी था जो एक 'परिपूर्ण' पीक्चर लिए सेट किया गया था. क्या यह आपको ऋषि कपूर-स्टारर फिल्म 'कपूर एंड संस' के आखिरी सीन की याद नहीं दिलाता? जरा देखो तोः

02eo6hdg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दो साल तक ल्यूकेमिया से जूझने के बाद 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया. उनका लगभग पांच दशकों का करियर था और उन्हें उनकी पहली फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. 13 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई 'द बॉडी', निधन से पहले ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म थी. ऋषि कपूर के परिवार में पत्नी नीतू कपूर और दो बच्चे हैं - रणबीर कपूर और रिधिमा कपूर साहनी.