नीना गुप्ता को बेहद पसंद है घर का बना खाना, सिडनी में होते हुए भी उन्होंने जो खाया वो आपको हैरान कर देगा

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी लंच प्लेट की एक फोटो शेयर की, जिसने वास्तव में हमें अपनी स्क्रीन पर लोटपोट कर दिया.

नीना गुप्ता को बेहद पसंद है घर का बना खाना, सिडनी में होते हुए भी उन्होंने जो खाया वो आपको हैरान कर देगा

नीना गुप्ता को घर का बना खाना बहुत पसंद है.

बाहर हम सब चाहे जितना भी खा लें, लेकिन घर का बना खाना जो सुकून देता है वो कही नहीं मिलता है. हम आपके बारे में नहीं जानते, लेकिन नीना गुप्ता भी इस बात से पूरी तरह से सहमत हैं. अब आप सोचेंगे कि हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? तो बता दें कि मंगलवार को, हमने एक्ट्रेस को बेहद लोकप्रिय देसी खाने की प्लेट को मजे से खाते हुए देखा. नीना गुप्ता, जो इस समय सिडनी में मौज-मस्ती कर रही हैं, ने ना सिर्फ स्वादिष्ट खाने के मजे लिए बल्कि हमारे साथ अपडेट भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी लंच प्लेट की एक फोटो शेयर की, जिसने वास्तव में हमें अपनी स्क्रीन पर लोटपोट कर दिया. फोटो में, हम गोभी की सब्जी और मूंग की दाल के बगल में एक आधी खाई हुई चपाती देख सकते हैं. सफेद प्लेट पर हरी सब्जी और उसमें पड़े मसाले, इसके साथ पीली दाल में सरसों के बीज और ताजा धनिया पत्ती का तड़का लगाया गया था. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सिडनी में घर का खाना." Latest and Breaking News on NDTV

कुछ दिन पहले, नीना गुप्ता को स्वादिष्ट देसी नाश्ते का आनंद लेते हुए देखा गया था. अब आप सोच रहे होंगे कि मेनू में क्या था? बता दें कि उनके नाश्ते में था घर का बना इंदौर स्टाइल पोहा. उन्होंने अपने शनिवार के नाश्ते की एक फोटो शेयर की जिसे देखकर हमारे मुंह में भी पानी आ गया. इस टेस्टी नाश्ते की प्लेट में हम पोहा को कटे हुए प्याज, सेव और अनार के साथ देख सकते हैं. पोहे पर छिड़का जाने वाला सिग्नेचर मसाला भी साफ नजर आ रहा था. क्लिक के साथ, उन्होंने बस इतना लिखा, “इंदौर स्टाइल पोहा.”

ये भी पढ़ें: Neena Gupta Breakfast: नीना गुप्ता का टेस्टी ब्रेकफास्ट मील जो हमें हेल्दी फूड गोल दे रहा है, देखें तस्वीर

नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर अपने कुकिंग स्किल को दिखाने से कभी नहीं पीछे हटती हैं. पिछले महीने, उन्होंने एक और नुस्खा शेयर किया जिसने हमें भूखा कर दिया. एक्ट्रेस ने हेल्दी और टेस्टी डिनर तैयार करते हुए एक क्लिप शेयर की. वीडियो की शुरुआत उनके कहने से होती है, "आज हम पनीर की उलटी तवे की रोटी बनाएंगे." सबसे पहले उन्होंने कैमरे पर सारी कटी हुई सब्जियां दिखाईं जिन्हें वह रोटी में भरेगी. पकवान कैसे तैयार किया जाता है, इसका प्रदर्शन करते हुए, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यह इतना स्वादिष्ट है कि एक व्यक्ति के लिए केवल दो रोटियाँ ही काफी हैं." नमक डालकर और सारी सब्जियाँ मिलाने के बाद उन्हें आटे के ऊपर रख दिया. एक बार हो जाने के बाद, वह आटे को एक गेंद के शेप पर बनाती हैं. इसके बाद वो इसे फिर से रोल करती है.

यहां देखें वीडियो



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)