Mutton Bhuna Masala: मटर को देना है अलग टेस्ट, तो घर पर आसानी से बनाएं मटन भूना मसाला, यहां जानें रेसिपी

Indian Cooking Tips: लाला मांस से लेकर कोशा आम से लेकर मटन बिरयानी तक इस देश में मोहक मटन व्यजनों की कोई कमी नहीं है और आप इस मटन भुना मसाला को सेफली अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते है.

Mutton Bhuna Masala: मटर को देना है अलग टेस्ट, तो घर पर आसानी से बनाएं मटन भूना मसाला, यहां जानें रेसिपी

खास बातें

  • मटन को आप कई तरीकों से बना सकते है
  • बहुत आसान है मटन भुना मसाला बनाना
  • मटन भूना मसाला में स्वाद के साथ जूसीनेस फ्लेवर का टेस्ट भी है.

Indian Cooking Tips: यहां कुछ ऐसा है जो अन्य प्रकार के मीट के साथ मटन को अतुलनीय बनाता है; शायद यही कारण है कि सामान्य रूप से मटन पसंद करने वालों को खुश करना मुश्किल है. आप उन्हें किसी भी मटन की तैयारी में नहीं परोस सकते हैं यह सब कुछ बेहतर,बनावट और स्वाद के जूसीनेस फ्लेवर संदर्भ में है. भारतीय विशेष रूप से मटन के बड़े प्रेमी होते हैं, और कई दिग्गजों ने मटन तैयारी के सबूत भी दिए है लालामास से लेकर कोसा मटन तक मटन बिरयानी, वास्तव में इस देश में मटन व्यंजनों के आकर्षक का केन्द्र है, और आप सेफली अपनी लीस्ट में मटन भूला मसाला को एड कर सकते हैमटन भूना मसाला बनाना बहुत ही आसान है तो घर पर कैसे बनाएं मटन भूना मसाल यह हम आपको बताएंगे इस वीडियों में.

इसे घर पर बनाने के लिए, आपको अपने कुछ मसालों और कुछ सब्जियों जैसे कटे हुए टमाटर, कद्दूकस किया हुआ कच्चा पपीता, तली हुई प्याज और हरी मिर्च की एक मुट्ठी भर ज़रूरत पड़ती है मसालों में, आपको दालचीनी स्टिक, बे पत्ती, लाल मिर्च पाउडर, हल्दी, जीरा, लौंग, इलायची, जायफल पाउडर और कुछ अदरक-पेस्ट, नमक, दही और घी की आवश्यकता पड़ेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए