मौनी रॉय, सूरज नांबियार ने यम्मी फूड के साथ मनाया शादी के पांच महीने पूरे होने का सेलिब्रेशन

एक्ट्रेस इन दिनों पति और बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ अपनी पांचवी मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं.

मौनी रॉय, सूरज नांबियार ने यम्मी फूड के साथ मनाया शादी के पांच महीने पूरे होने का सेलिब्रेशन

खास बातें

  • मौनी रॉय ने मनाया शादी के पांच महीने पूरे होने का जश्न.
  • जनवरी 2022 में गोवा में की थी शादी.
  • स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ किया सेलिब्रेशन.

जब किसी भी मौके को मनाने की बात आती है तो दो तरह के लोग होते हैं. एक, जो बाहर जाकर अपने दोस्तों और परिवार के साथ पार्टी करते हैं. वहीं कुछ लोग अपने पलों को निजी रखना और अपने खास व्यक्ति के साथ यादें बनाना पसंद करते हैं. और ऐसा लगता है जैसे मौनी रॉय दूसरी की श्रेणी में आती हैं! एक्ट्रेस इन दिनों पति और बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ अपनी पांचवी मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं. जनवरी 2022 में, बॉलीवुड स्टार ने गोवा में एक छोटे से समारोह में लंबे समय से रहे साथी सूरज नांबियार से शादी की. यह कहने की जरूरत नहीं है, मौनी की साधारण लेकिन शानदार शादी किसी फेरी टेल से कम नहीं थी! जैसे ही इस कपल ने अपनी शादी के पांच महीने पूरे किए, वे एक खूबसूरत जगह पर जश्न मनाते नजर आए. मौनी ने अपनी यादों को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और तस्वीरों के बीच, हम उनकी डिनर एनीवर्सरी को भी देख सकते हैं.

Mutton Shahi Roll- एक स्ट्रीट स्टाइल रेसिपी जिसे आप जरूर ट्राई करें

तस्वीरों की सीरीज में मौनी ने सबसे पहले गार्लिक ब्रेड स्लाइस के साथ अराबियता पास्ता का बूमरैंग शेयर किया. इसके बाद, उन्होंने क्रिस्पी आलू के वेजेज का एक और स्नैप शेयर किया, जो मसाले के मिश्रण के साथ पूरी तरह से भरपूर दिख रहे थे. उनकी स्टोरी यहां देखें:

leud89m8
2dvdi7b8

क्या यह स्वादिष्ट नहीं लगता? मौनी अक्सर खाने के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने के लिए पोस्ट करती हैं, और ऐसा लगता है कि उन्हें वास्तव में इटैलियन व्यंजन पसंद हैं. इससे पहले, एक्ट्रेस को रोटिनी पास्ता का मजा लेते हुए देखा पेस्तो सॉस और पार्मेसन चीज़ के साथ कवर था. प्लेट भोजन बहुत अच्छा लगता है और आप इसे अभी तैयार करने के लिए ललचाएंगे! कहानी में मौनी ने लिखा, "बोन एपीटाइट!" उस दिन वह अपनी दोस्त और स्टाइलिस्ट अनुराधा खुराना के साथ एन्जॉय करती भी नजर आईं. साथ में, उन्होंने कारमेल सॉस के साथ पूरी तरह से ढके एक चीज़केक का लिया. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय का अगला प्रोजेक्ट अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र है. अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. फिल्म एक प्लैनड ट्रायलॉजी का पहला पार्ट है. यह 9 सितंबर 2022 को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IdlI Tikki: शाम की चाय के लिए एकदम परफेक्ट है यह इडली टिक्की- Recipe Video Inside