Mouni Roy Enjoy Ice-Cream: मौनी रॉय दुबई में आइसक्रीम को एंजॉय करती दिखीं, यहां देखें तस्वीरें

Mouni Roy Enjoy Ice-Cream: मौनी रॉय 'नागिन' और 'महादेव' जैसे लोकप्रिय टीवी शो के साथ एक घरेलू नाम बन गईं और तब से चल रही हैं. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की. 35 वर्षीय एक्टर सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव है जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के अलावा अपनी सुंदरता और डाइट सीक्रेट साझा करती है.

Mouni Roy Enjoy Ice-Cream: मौनी रॉय दुबई में आइसक्रीम को एंजॉय करती दिखीं, यहां देखें तस्वीरें

Mouni Roy: 35 वर्षीय मौनी रॉय सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव है.

खास बातें

  • मौनी अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की.
  • मौनी इस समय दुबई में अपने ड्रीम होलीडे पर है.
  • इंस्टाग्राम स्टोरी में, मौनी को एक आइसक्रीम कोन खाते देखा जा सकता है.

Mouni Roy Enjoy Ice-Cream: मौनी रॉय 'नागिन' और 'महादेव' जैसे लोकप्रिय टीवी शो के साथ एक घरेलू नाम बन गईं और तब से चल रही हैं. उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की. 35 वर्षीय एक्टर सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव है जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों के अलावा अपनी सुंदरता और डाइट सीक्रेट साझा करती है. इतना ही नहीं, उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज में मौनी के फूडी होने का भी पता चलता है! मौनी इस समय दुबई में अपने ड्रीम होलीडे पर है और ट्रिप से कई आश्चर्यजनक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. एक रेगिस्तानी सफारी को समुद्र तट की तरफ देखने के लिए, मौनी अपने जीवन का समय बिता रही है.

हमने हाल ही में आपको बताया था कि मौनी छुट्टी पर बिना फ्राइज़ के कैसे रह सकती हैं, ऐसा लगता है कि कई ऐसे फूड्स हैं जो एक्टर को बस पसंद हैं. अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में, मौनी को एक चॉकलेट आइसक्रीम कोन में नोसिंग करते हुए देखा जा सकता है और हम पूरी तरह से रिलेट हो सकते हैं! उसने अपनी स्टोरी पर बूमरैंग के कुछ वीडियो साझा किए. यहां डालें एक नजरः 

Mouni Roy Popular Food: जानें क्या है मौनी रॉय का पॉपुलर फूड जिसके बिना वह नहीं रह सकती!

0ehmuqg8
1olnnco
rvelsq1g

पहले वीडियो में, मौनी ने एक दोस्त को टैग किया और लिखा "हमेशा की तरह आपकी ओर से! मुझे आपका खाना बहुत पसंद है! याद रखें मायकोनोस!" के रूप में वह चॉकलेट कोन खाई. दूसरे वीडियो में मौनी को एक बच्चे की तरह इसे खाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें क्रीम उसके होठों पर लगी थी और उसने इसे "बच्चे जैसा 2/3" लिखा था. तीसरे वीडियो में भी मौनी को आइसक्रीम कोन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह इसे साफ करती है! यह हमें बचपन में हमारे आइसक्रीम आउटिंग की याद दिलाता है, है ना?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी को दुबई में आइसक्रीम का आनंद लेते देखना हमें कुछ ठंडी चॉकलेट अच्छाई के लिए क्रेव कर रहा है! है ना?