मैकडॉनल्डस में बैठकर खाने पर लगाया 10 हजार का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

कैम्ब्रिज में एक कस्टमर के लिए मैकडॉनल्ड्स में खाना बना मुसीबत. 5 स्टार होटल से भी महंगे रेस्तरां में खाने के बिल से ज्यादा चुकाने पड़े रूपए.

मैकडॉनल्डस में बैठकर खाने पर लगाया 10 हजार का जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला

मैकडॉनल्ड्स में ज्यादा देर तक बैठकर खाना पड़ गया महंगा.

मैकडॉनल्ड्स इतना फेमस क्यों है? यहां पर कम प्राइज में मिलने वाले अच्छे बर्गर लोगों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन मैकडॉनल्ड्स का ये किफायती खाना कैंब्रिज के एक कस्टमर के लिए 5 स्टार होटल से भी महंगा पड़ गया. उन्हें मैकडॉनल्ड्स में खाना खाने का भारी खर्च उठाना पड़ा, और उनकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने बहुत सारा खाना आर्डर किया जिसको खाने में उनको बहुत ज्यादा टाइम लगा. ये सुनकर आपको भी अजीब लग रहा होगा कि आखिर इस चीज की उनको इतनी भारी कीमत क्यों उठानी पड़ी. ये बात जानने के बाद हम भी उतने ही हैरान थे जितने आप हैं, तो आइए जानते हैं क्या है पूरी कहानी.

Shapour Meftah कैम्ब्रिज के न्यूमार्केट रोड पर स्थित मैकडॉनल्ड्स पर गए थे जहां पर उन्होंने रेस्तरां को अलॉट पार्किंग में अपनी कार खड़ी की थी. वह काम के बाद अपने भाई से मिला और अच्छा खाना खाकर वापस आ गए. मैकडॉनल्ड्स में अपनी कार को बहुत लंबे समय तक पार्क करने के लिए एक प्राइवेट पार्किंग कंपनी, यूके पार्किंग कंट्रोल ने उनके घर पर जुर्माने का एक नोटिस भेज दिया जिसके बाद सारी खुशियों पर पानी फिर गया.

Basant Panchami 2023 Bhog: बसंत पंचमी पर मां सरस्वती को लगाएं उनके प्रिय ये 5 भोग, बरसेगी ज्ञान की देवी की कृपा

Shapour Meftah ने CambridgeshireLive को बताया कि, "यह पार्किंग बहुत बेकार थी - यह मेरे अब तक का सबसे महंगा मैकडॉनल्ड्स का खाना था," कंपनी ने जो नोटिस भेजा था उसमें  दो दिनों 4 जनवरी और 6 जनवरी का जुर्माना लगाया था जो लगभग INR 10K के आया था . पार्किंग कंपनी ने जुर्माना देने की वजह बताते हुए बताया कि उन्होंने मैकडॉनल्ड्स की पार्किंग पर 90 मिनट से ज्यादा समय तक के लिए अपनी गाड़ी पार्क की थी जो पार्किंग के लिए निर्धारित निश्चित समय से ज्यादा थी.

मेफ्ताह ने कहा कि, "मैकडॉनल्ड्स के अंदर ऐसा कोई साइन या नोट नहीं लिखा हुआ था कि पार्किंग में कितने समय के लिए गाड़ी को पार्क कर सकते हैं, या यहां पर बैठने और खाने के लिए आपके पास सिर्फ 90 मिनट हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोटापा कम करने से लेकर इम्यूनिटी बढ़ाने तक, जानें हरी मिर्च खाने के कमाल के फायदे