विज्ञापन

मीरा कपूर का समर वेकेशन इन डिशेज है लोडेड, तस्वीरें देख मुंह में आ जाएगा पानी

Mira Kapoor Treats: मीरा कपूर इस समय फैमिली वेकेशन पर हैं. हमें अपडेट रखने के लिए मीरा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक रेंज पोस्ट की जिसने हमारे मुंह में पानी ला दिया.

मीरा कपूर का समर वेकेशन इन डिशेज है लोडेड, तस्वीरें देख मुंह में आ जाएगा पानी
Mira Kapoor Food Posts: मीरा कपूर इस समय फैमिली वेकेशन पर हैं.

मीरा कपूर अक्सर मुंह में पानी ला देने वाली पोस्ट शेयर करती है जो फूडी को खूब पसंद आती है. अपने फेवरेट गुजराती डिश का खुलासा करने से लेकर आइसक्रीम के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने और चाय के समय अपने स्नैक्स को शेयर करने तक, मीरा का कुलिनरी एडवेंचर हमेशा डिलाइटफुल होता है. फिलहाल वह फैमिली वेकेशन पर हैं. हमें अपडेट रखने के लिए मीरा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक रेंज पोस्ट की. फैमिली-सेंटर तस्वीरों में से एक ने स्पेशली हमारा ध्यान खींचा. एक फूडी का ड्रीम. उनके लेटेटस्ट स्प्रेड में डिशेज की एक रेंज शामिल है, जो खूबसूरती से प्रेजेंट की गई है और फ्लेवर से भरपूर है. यह स्पष्ट है कि वेकेशन और फूड दोनों के प्रति मीरा का जुनून उनके फॉलोअर्स को इंस्पायर और एक्साइटेड करता रहता है.

खूबसूरती से प्रीपेयर की गई कैप्पुकिनो, फ्रेस स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी और नारियल के छिलके से सजे जई या मूसली का एक कटोरा, साथ ही रेड चिल्ली टमाटर सॉस और फ्राइड एग का एक और बाउल शामिल था. वहां एवोकैडो और टोस्टेड ब्लैक ब्रेड के स्लाइस के साथ वेजी बॉल्स भी सर्व किए गए थे, साथ में स्नैकिंग के लिए कुछ ब्रेडस्टिक्स भी थीं. अपने कैप्शन में मीरा ने लिखा, "बहुत बिजी समर. अंदाजा लगाइए कि इस साल इसका प्लान किसने बनाया?" नीचे उसकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

ये भी पढ़ें: Viral Video: तरबूज खाने के शौकीन हैं तो दिल थाम कर देखें Watermelon का लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट

मीरा कपूर का समर वेकेशन और खाने के प्रति प्यार उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से झलकता है. पिछले महीने, उन्होंने डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन का दौरा किया और तस्वीरों की एक रेंज के साथ अपना एक्साइटमेंट शेयर किया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "गर्मी मेरे दिमाग में है... आगे कहां?" पहली स्लाइड में कोपेनहेगन स्टोर से "नाइसक्रीम" नाम का एक स्वादिष्ट आइसक्रीम कोन दिखाया गया है, जो हॉट समर डे के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. अगली स्लाइड में सूरजमुखी का एक शानदार गुलदस्ता दिखाया गया. तस्वीर में हमारा ध्यान ट्रीट की ओर गया. मीरा का समर एक्साइटमेंट एक ही प्लेट में फूड के मिश्रण के साथ जारी रहा- सॉसेज, अंडे, पपीता जैसे फ्रेश कटे फल, पैशन फ्रूट, स्ट्रॉबेरी, पैनकेक, ओट्स और चेरी टमाटर. यह सचमुच आंखों के लिए एक ट्रीट थी.

Monsoon में बीमारियों के संक्रमण से कैसे रहें सुरक्षित, बता रहे हैं हेल्थ एक्सपर्ट्स

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हर रोज जंक फूड खाने से शरीर में हो सकती है इन पोषक तत्वों की कमी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट
मीरा कपूर का समर वेकेशन इन डिशेज है लोडेड, तस्वीरें देख मुंह में आ जाएगा पानी
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Next Article
WHO ने इस 7 फूड आइटम्स को ना खाने या कम खाने को कहा, जानें इस लिस्ट में क्या है शामिल , कई आप रोज खाते हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com