विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 26, 2023

Watch Video: 24 सालों बाद भी परफेक्ट कंडीशन में मिला मैकडॉनल्ड्स हैमबर्गर, जानिए क्या है पूरा माजरा

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला सालों पुराना बर्गर दिखा रही है जो अब तक खराब नहीं हुआ है.

Read Time: 3 mins
Watch Video: 24 सालों बाद भी परफेक्ट कंडीशन में मिला मैकडॉनल्ड्स हैमबर्गर, जानिए क्या है पूरा माजरा
क्या आपने कभी 24 साल पुराना हैमबर्गर देखा है?

इमेजिन करें कि आप हर दिन अपना पसंदीदा खाना खाते हैं, लेकिन इस बात में कोई दो राय नही है कि अगर आप इसे लंबे समय तक स्टोर करते हैं तो ये खराब हो जाता है और उसमें फफूंद लग जाती है. लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है- जिसमें एक महिला का दावा है कि वह 1996 से मैकडॉनल्ड्स बर्गर को स्टोर करने में कामयाब रही है, और वो 24 सालों से ज्यादा समय के बाद भी खाया जा सकता है. है ना, चौंकाने वाला ? सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग महिला अपनी अलमारी में मिले जूते के डिब्बे को खोलती है. हर किसी को हैरान करते हुए, उसने 1996 में NASCAR रेस का एडवरटाइज करने वाला मैकडॉनल्ड्स पेपर बैग निकाला.

ये भी पढ़ें: अंशुला कपूर ने अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ इस खास तरीके से मनाया क्रिसमस, देखें सेलीब्रेशन की तस्वीरें

सबसे पहले, उसने फ्रेंच फ्राइज का एक सेट दिखाया जो अभी भी सख्त दिख रहा है. हालाँकि, असली झटका तब लगता है जब वह मैकडॉनल्ड्स के हैमबर्गर को उसकी पैकेजिंग के साथ खोलती है. हैमबर्गर 24 साल के बाद भी खाने के लिए योग्य पाया गया है. उस महिला ने बन्स को खोलकर भी दिखाया कि उसमें फफूंदी या सड़न का कोई निशान नहीं था.

यहां देखें वीडियो:

हालाँकि, ये सब देखने के बाद भी लोगों को विश्वास नहीं हुआ, कई यूजर्स ने कमेंट भी किए और अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, " 24 साल पहले मैकडॉनल्ड्स के हैम्बर्गर वैक्स पेपर में नहीं आते थे... यह स्टायरोफोम डिब्बों में आते थे!" एक दूसरे यूजर ने पूरी कहानी को "फर्जी समाचार" के रूप में खारिज कर दिया, इस वीडियो के सच होने पर सवाल उठाते हुए कहा, "सिर्फ ब्रेड और मीट के साथ बर्गर कौन खरीदता है? अचार, केचप और पनीर कहां हैं?"

एक पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर करते हुए, किसी ने इसी तरह की घटना को याद करते हुए कहा, "हमें एक बार मैकडॉनल्ड्स चीज़बर्गर मिला था जिसे हमारे बच्चों में से एक ने हमारे मिनीवैन के पीछे फेंक दिया था... यह बिल्कुल वैसा ही था जैसा वह दिखा रही थी. यह बहुत अजीब था. हम अब वो चीजें नहीं खाते हैं."

आप इस बर्गर के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस तरह से करें किशमिश का सेवन, खून बढ़ाने ही नहीं एनर्जी को बूस्ट करने में भी है मददगार
Watch Video: 24 सालों बाद भी परफेक्ट कंडीशन में मिला मैकडॉनल्ड्स हैमबर्गर, जानिए क्या है पूरा माजरा
एक ही तरह की चटनी खा कर हो गए हैं बोर तो इस फल से बनाएं स्वादिष्ट चटनी, नोट करें रेसिपी
Next Article
एक ही तरह की चटनी खा कर हो गए हैं बोर तो इस फल से बनाएं स्वादिष्ट चटनी, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;