पास्ता और चीज छोड़े बिना चाहिए कर्वी फिगर तो डाइट में शामिल कर लें ये चीजें, यहां देखें मसाबा गुप्ता का फिटनेस मंत्रा

मसाबा गुप्ता ने अपने टेस्टी खाने की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की जो हमारे मुंह में पानी लाने के लिए काफी थीं. उनके इन मील्स को देख कर साफ है कि उनको हेल्दी और टेस्टी फूड में बैलेंस रखना अच्छे से आता है.

पास्ता और चीज छोड़े बिना चाहिए कर्वी फिगर तो डाइट में शामिल कर लें ये चीजें, यहां देखें मसाबा गुप्ता का फिटनेस मंत्रा

मसाबा गुप्ता अपने फैंस के साथ हेल्दी रहने के टिप्स शेयर करती रहती हैं.

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता खाने की बहुत शौकीन हैं और वो हमेशा अपने फैंस को गैस्ट्रोनिक एडवेंचर्स पर ले जाती हैं. मसाबा अपने हर रोज खाए जाने वाले हेल्दी मील के अलावा अपने चीट डे मील को भी फैंस के साथ सेयर करती हैं. और, यकीन मानिए कि ये फूड ऐसे होते हैं कि उनको देखकर आपके मुंह में पानी तो आ ही जाएगा. टेस्टी खाने का मजा लेने के अलावा फैशन डिजाइनर खुद को कूल लुक में भी रखती हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इसके पीछे क्या कारण है? दरअसल उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. मसाबा गुप्ता के अनुसार, "कंसिस्टेंसी" की है. डिजाइनर ने सबसे पहले अपने जिम वियर्स में एक मिरर सेल्फी शेयर की. इसके बाद उन्होंने अपने टेस्टी फूड एडवेंचर को शेयर करके हमें चिढ़ाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ा.

मसाबा गुप्ता तुर्की वेकेशन में जमकर कर रही हैं एंज्वॉय, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगे फैंस

पहली स्लाइड में चिया सीड पुडिंग थी, जिसके ऊपर सीजनल फ्रूट्स आम और कुछ ब्लूबेरी के साथ जई और सूरजमुखी के बीज रखे हुए थे. इसके बाद चॉकलेट से भरी कुकीज़ का एक डिब्बा दिखाई दिया जो पूरी तरह से बेक किया गया था. मसाबा ने हमें अपने हेल्दी लंच के मील की एक झलक दिखाई, जिसमें फ्राइड फिश के ऊपर से कटा हरा प्याज और आधा कटा नींबू रखा हुआ था और इसी के साथ एक बाउल में चिकन शोरबा देख सकते हैं. इसके साथ कुछ कप केक. हम मसाबा गुप्ता के पास्ता लव से अच्छी तरह वाकिफ हैं. हालाँकि गिल्ट फ्री होने के लिए उन्होंने ग्रीन कलर की स्पेगेटी को सलाद के साथ खाया. इसके साथ ही एक बाउल में उबले हुए चने, अनार, कुछ हर्ब्स और पिस्ता शामिल था.

मसाबा गुप्ता के लिए उनके पति सत्यजीत ने बनाया टेस्टी ब्रेकफास्ट, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

अगर आप सोच रहे हैं कि मसाबा यहीं रूक गई तो ये आपकी भूल है. इसके बाद जो फोटोज उन्होंने शेयर की उसमें जिसमें प्लेट में आधा खाया हुआ प्याज नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि मसाबा ने इसे घर पर ही बनाया है. इसके बाद उन्होंने चिकन नूडल्स की एक झलक दिखाई जो हमारी भूख बढ़ाने के लिए काफी थी. उन्होंने टेस्टी ग्रेवी में पकाए गए नूडल्स से भरे अपने लंच बॉक्स की एक फोटो शेयर की. इसके बाद फ्रूट सलाद और उबला हुआ अंडा और आखिर में एक बाउल में कर्ड और ओट्स के साथ नट्स नजर आए. जिसके ऊपर कुछ पीनट बटर डाला गया था.का मक्खन डाला जाता है. मसाबा के इस फूड एडवेंचर की देखकर एक बात तो साफ है कि उनको खाना बेहद पसंद हैं, लेकिन वो इसको बैलेंस रखना भी अच्छे से जानती हैं.

यहां देखें पोस्ट

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com