मसाबा गुप्ता ने डिनर में खाया इतना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मसाबा गुप्ता का डिनर देखने में बेहद स्वादिष्ट और हेल्दी था. आप भी देखिए उन्होंने क्या खाया.

मसाबा गुप्ता ने डिनर में खाया इतना टेस्टी खाना, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मसाबा गुप्ता ने डिनर में खाया हेल्दी और टेस्टी खाना.

फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता न केवल एक स्टाइल आइकन हैं, बल्कि खाने की भी शौकीन हैं! सोशल मीडिया पर उनकी फूड डायरीज हमेशा देखने को मिल जाती हैं और उनके फैंस को यह बेहद पसंद भी आता है. बता दें कि अपनी फूड पोस्ट के साथ ही मसाबा अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए भी जानी जाती हैं. बता दें कि मसाबा रेगुलर तौर पर अपने टेस्टी खाने की क्लिप्स भी ऑनलाइन शेयर करती हैं. खाने के लिए उनका ये प्यार उनकी फैमिली में भी दिखता है, उनकी मां नीना गुप्ता भी अपनी फूड डायरीज को शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में मसाबा गुप्ता ने अपने डिनर की फोटो पोस्ट की है, जो बेहद टेस्टी और हेल्दी लग रही है. उसके पास चिकन के कुछ टेस्टी पीस थे, जिन्हें थोड़ी सी मेयोनेज़ और रेड चिली डिप, ढेर सारा हमस और कुछ ब्रेड के साथ सर्व किया गया था.

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता ने शेयर किया अपना फेवरेट ब्रेकफास्ट और बताया अपना फेवरेट फूड, जानिए उन्होंने क्या खाया

यहां देखें पोस्ट:

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /masabagupta

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब मसाबा ने अपना खाना शेयर कर के हमारे मुंह में पानी ला दिया हो. इसके पहले भी वो कई बार इस तरह की माउथ वाटरिंग डिश की स्नैप शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने टेस्टी ब्रेकफास्ट की झलक भी फैंस के साथ शेयर की थी. मसाबा ने अपने फैंस के साथ अपने नाश्ते की प्लेट का एक स्नैपशॉट शेयर किया है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि मसाबा गुप्ता ने इसे "पार्टी" का नाम दिया. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 

Vaginal Health: वजाइनल हेल्‍थ से जुड़ी वो बातें, जो हर महिला को पता होनी चाहिए...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)