मलाइका अरोड़ा ने अपनी फेवरेट इटैलियन डिश का खुलासा किया-Can You Guess What It Is

मलाइका के इस स्वादिष्ट इंल्डजेस को देखते हुए, हमें यकीन है कि आप सबको भी एक स्वादिष्ट इटैलियन व्यंजन की क्रेविंग होने लगी होगी.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी फेवरेट इटैलियन डिश का खुलासा किया-Can You Guess What It Is

खास बातें

  • लाइका अरोड़ा आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं.
  • ह हमेशा मजेदार स्नैक्स और हेल्दी इंल्डजेंस के बीच संतुलन बनाकर रखती है.
  • उन्हें ट्रफल पिज्जा का मजा लेते देखा गया.

मलाइका अरोड़ा आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं. अपनी हेल्दी हैबिट्स के लिए जानी जाने वाली मलाइका, अपने फैन्स और फाॅलोअर्स को प्रमुख फिटनेस गोल्स देती हैं. फिटनेस के प्रति उत्साही होने के अलावा, मलाइका एक बिग टाइम फूडी भी हैं. अगर आप मलाइका को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता चलेगा कि कैसे दिवा इंस्टाग्राम पर अपने 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ फूड हैबिट्स, वर्कआउट सेशन, वर्क अपडेट और बहुत कुछ शेयर करती रहती हैं. वह हमेशा मजेदार स्नैक्स और हेल्दी इंल्डजेंस के बीच संतुलन बनाकर रखती है. उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इसका एक बढ़िया उदाहरण है. कल उन्हें ट्रफल पिज्जा का मजा लेते देखा गया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘माई नं. 1 विकनेस, ट्रफल पिज्जा. नीचे एक नज़र डालें.

Karwa Chauth 2022: कब है करवाचैथ और कैसे तैयार करें सरगी

1icobvlg
मलाइका के इस स्वादिष्ट इंल्डजेस को देखते हुए, हमें यकीन है कि आप सबको भी एक स्वादिष्ट इटैलियन व्यंजन की क्रेविंग होने लगी होगी. परेशान न हों! यहां हम आपके लिए घर पर आजमाने के लिए हमारे कुछ बेहतरीन इटैलियन रेसिपीज लेकर आए हैं. उनके बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें. मलाइका अरोड़ा को हमने कई बार बेहतरीन खाने का मजा लेते हुए देखा है. कुछ दिनों पहले, उन्होंने हमें लंदन में अर्जुन कपूर के साथ एक स्वादिष्ट डिजर्ट की एक झलक दी थी. यहां देखें :

वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा करण जौहर द्वारा डायरेक्टिड और प्रोड्यूस सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा का गैस्ट्रोनॉमिक एंडवेंचर काफी मजेदार है और हमें यह काफी पसंद  कि वह कैसे खाने का मजा लेती है. अपने विचार हमें नीचे कमेंट बाॅक्स में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shahi Sooji Halwa: कैसे बनाएं घर पर शाही सूजी हलवा- Recipe Inside