मलाइका अरोड़ा भी हैं "बिरयानी लवर", उनकी डिनर टेबल देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपनी डिनर टेबल की एक तस्वीर शेयर की जिसमें बिरयानी से भरा बाउल देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

मलाइका अरोड़ा भी हैं

मलाइका अपने इंस्टा-फैम को अपने खाने की चीजों से अपडेट रखती हैं.

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा भी हैं एक फूड लवर.
  • अपनी डिनर टेबल की एक तस्वीर शेयर की जिसमें बिरयानी पर गया सबका ध्यान
  • यहां कुछ टेस्टी बिरयानी रेसिपी हैं जिन्हें आप घर पर ट्राई कर सकते हैं।

Malaika Arora: क्या आप एक प्लेट बिरयानी को ना कह सकते हैं? हम में से अधिकतक लोग ऐसा नहीं कर सकते. चावल, चिकन और मसालों के साथ बनी बिरयानी एक कंपलीट मील है, जो न केवल हमारी भूख को शांत करता है बल्कि आत्मा को भी प्रसन्न करता है. इसका टेस्ट और इसकी महक तक इसको और खास बना देती है. इसकी हर एक बाइट किसी को भी ड्रूल करने के लिए काफी है. खाने में बिरयानी का होना एक अलग ही सुख देता है और यह सिर्फ हम ही नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा के लिए भी "प्यार" है. अपनी इंस्टाग्राम रील में, उन्होंने अपनी डिनर टेबल की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बिरयानी से भरा एक बाउल देखा जा सकता था. इसके अलावा भी टेबल पर खाने की कई सारी चीजें मौजूद हैं.

or8n3h6

मुझे लगता है कि हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि एक स्वादिष्ट बिरयानी से के लिए हमारे प्यार से बढ़कर कुछ और नहीं है!. चाहे वह चिकन बिरयानी हो, मटन बिरयानी या यहां तक ​​कि एक वेज बिरयानी, यह एक ऐसी डिश है जो कभी हमारे लिए पर्याप्त नहीं हो सकती. 

आपका भी दिल जीत लेगा मलाइका अरोड़ा का संडे मील, यहां देखें तस्वीर

अगर आपके मुंह में भी बिरयानी का नाम सुनते ही पानी आने लगा है, हम आपके लिए लेकर आएं हैं ऐसी बिरयानी की रेसिपी जिसे खाने के बाद आप भी खुशी से झूम उठेंगे.

मलाइका अरोड़ा को क्या है स्ट्रीट फूड में पसंद, यहां जानें


1. वेज दम बिरयानी

बिरयानी चाहे चिकन की हो या वेज, यह एक ऐसी डिश है जो कभी हमारे लिए पर्याप्त नहीं हो सकती. वेज दम बिरयानी ऐसी ही एक डिश है जो स्वाद में उतनी स्वादिष्ट हो सकती है जितनी अन्य बिरयानी होती हैं. यहां हम आपके लिए वेज दम बिरयानी की एक रेसिपी लेकर आए हैं जो निश्चित रूप से आपकी मस्ट ट्राई लिस्ट में होनी चाहिए! रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 


2. कुस्का बिरयानी 

कुस्का बिरयानी भी एक वेज बिरयानी है जो पॉपुलर साउथ इंडियन डिशेज में से एक है जिसे सभी लोग खाना बेहद पसंद करते हैं. इसे बासमती चावल और मसालों के साथ पकाया जाता है.  कुस्का बिरयानी को आमतौर पर कोरमा के साथ परोसा जाता है. बासमती चावल के साथ नारियल दूध और मसालों से बनी ये बिरयानी खाने के बाद आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

3. शावर्मा बिरयानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शावर्मा बिरयानी बाकियों की तुलना में बेहद अलग होती है. यकीनन आपने आजतक एक से बढ़कर एक बिरयानी खाई होगी, लेकिन इस बिरयानी को खाने के बाद आप इसके दीवाने हो जाएंगे. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.