विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

मलाइका अरोड़ा नें अपनी दोस्तों के साथ मिलकर लिए सिंधी खाने के मजे, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

मलाइका अरोड़ा फूडी हैं इस बात में कोई शक नही हैं. वो हमेशा ही अपने फूड एडवेंचर से लोगों के मुंह में पानी ला देती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ टेस्टी खाना खाया. लेकिन इस बार उनकी इस ट्रीट में उनकी बेस्ट फ्रेंड्स भी शामिल थीं.

Read Time: 3 mins
मलाइका अरोड़ा नें अपनी दोस्तों के साथ मिलकर लिए सिंधी खाने के मजे, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
मलाइका अरोड़ा ने खाया टेस्टी सिंधी खाना.

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर और अमृता अरोड़ा अपनी दोस्ती के लिए जानी जाती हैं. वो तीनों ही बेस्ट फ्रेंड्स के गोल्स को पूरी तरह से कंपलीट करती हैं. वो तीनों ही पार्टी फ्रेंड्स होने के साथ ही फूड लवर्स भी हैं. बता दें कि इन तीनों दोस्तों का एक पोस्ट सामने आया है? तीनों ने ही एक पार्टी की जिसमें खाने के आइटम्स देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. उनकी प्लेट में सहजन की सब्जी, मटन करी, महाराष्ट्रीयन ठेचा और खीचा शामिल था, मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "खीचा एन थीचा."

श्रृद्धा कपूर ने सेट पर खाया टेस्टी साउथ इंडियन खाना, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

बता दें कि खाने की इस सुंदर थाली की फोटो माईगोल्डनथाली नाम के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पोस्ट की गई. जिसे मलाइका ने रिपोस्ट किया और करीना कपूर को थैंक्स भी बोला. लजीज सिंधी खाने की चीजों से सजी ये थाली देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. यकीन मानिए खाने का स्वाद तो उसे बेहतर बनाता ही है इसके साथ ही उसको किस तरीके से सर्व किया गया है ये भी बहुत मायने रखता है और ये थाली स्वाद और सजावट दोनों ही लिहाज से लाजवाब थी.

Chandrayaan 3 Moon Landing को सेलीब्रेट करने के लिए मसाबा गुप्ता ने खुद को दी स्वीट ट्रीट, देखें उन्होंने क्या खाया

यहां देखें मलाइका अरोड़ा का पोस्ट

avpr1e4

बता दें कि ये पहली बार नही है जब मलाइका ने अपनी फूड डायरी से आपके मुंह में पानी ला दिया हो. इसके पहले भी वो इस तरह की अपनी कई फूड डायरी को फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट फूडी अपडेट शेयर की थी, जिसमें मलाइका अरोड़ा ने हमें स्वादिष्ट खाने की एक झलक दिखाई. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरी थाली में सिंधी." उनकी प्लेट में आलू की ग्रेवी, सिंधी पापड़ और कुछ अचार के साथ चावल की एक छोटी सी मात्रा भी शामिल थी. हमारी गिद्ध नजरों ने उसकी प्लेट के बगल में रखी एक कांच की बोतल को भी देखा, जिस पर लिखा था "जार में सिंध." उन्होंने अपने दोस्तों निर्माता सोनू लखवानी और मनीषा को हमेशा उन्हें "लाड़-प्यार" देने के लिए धन्यवाद दिया.  पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए इस ड्रिंक का करती हैं सेवन, पोस्ट शेयर कर खुद किया खुलासा
मलाइका अरोड़ा नें अपनी दोस्तों के साथ मिलकर लिए सिंधी खाने के मजे, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी
Bakrid 2024 Recipes: बकरीद को बनाए और भी खास, इन मटन और किचन रेसिपीज को डिनर में करें शामिल
Next Article
Bakrid 2024 Recipes: बकरीद को बनाए और भी खास, इन मटन और किचन रेसिपीज को डिनर में करें शामिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;