Chandrayaan 3 Moon Landing को सेलीब्रेट करने के लिए मसाबा गुप्ता ने खुद को दी स्वीट ट्रीट, देखें उन्होंने क्या खाया

Chandrayaan 3: चंद्रयान 3 की सफलतापूर्वक लैंडिग को मसाबा गुप्ता ने इस खास तरीके से किया सेलीब्रेट. देखिए स्ट्रेस को दूर करने के लिए उन्होंने क्या खाया.

Chandrayaan 3 Moon Landing को सेलीब्रेट करने के लिए मसाबा गुप्ता ने खुद को दी स्वीट ट्रीट, देखें उन्होंने क्या खाया

मसाबा गुप्ता ने मनाया चंद्रयान 3 की लैंडिंग का जश्न

चंद्रयान-3 की चंद्रमा पर सफलतापूर्वक लैंडिंग के बाद भारत ने इतिहास रच दिया है.कई मशहूर हस्तियों ने भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की सराहना की है और उन्हें बधाई दी है. क्योंकि भारत चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव क्षेत्र पर उतरने वाला पहला देश बन गया है. चंद्रमा पर उतरने से पहले, इसरो ने सॉफ्ट-लैंडिंग की महत्वपूर्ण प्रक्रिया को "आतंक के 20 मिनट" बताया. खैर, ऐसा लगता है कि "20 मिनट के आतंक" का असर मसाबा गुप्ता पर भी पड़ा. जब हम सभी सांस रोककर चंद्रयान-3 को चंद्रमा की सतह पर उतरते देखने का इंतजार कर रहे थे, तब मसाबा गुप्ता आइसक्रीम खाकर अपने तनाव को कम कर रही थीं. अब आप सोचेंगे कि हम कैसे जानते हैं? तो बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने चीट मील की एक झलक शेयर की है. उनके अनुसार इस चीट मील का कारण था चंद्रयान 3 की सफलतापूर्वक लैंडिग, जिसका जश्न मनाने के लिए उन्होंने खुद को ये ट्रीट दी. मसाबा गुप्ता की पोस्ट में चंद्रमा पर चंद्रयान -3 का ग्राफिक था और दूसरी फोटो में वो आइसक्रीम खाते नजर आईं.

Chandrayaan-3: चांद पर पहुंचा India, चंदा मामा नहीं रहे दूर के, तो चलिए सेलेब्रेशन में घर पर बनाते हैं पूए बूर के... Recipe inside

इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भारत चांद पर…इस अद्भुत दिन पर इसरो को बधाई, जबकि दुनिया देख रही है. यह देखने के लिए स्वाइप करें कि कैसे मैंने #चंद्रयान3 की लैंडिग को देखते समय अपने स्ट्रेस को कम करने के लिए आइसक्रीम को खत्म कर दिया, लेकिन आज ऐसा करना बनता था.

Chandrayaan 3 Moon Landing: चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग की सफलता पर कई फूड ब्रांड्स ने मनाया जश्न

यहां देखें उनकी पोस्ट



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)