राजस्थान के लाला जी दिल्ली में बेच रहे हैं 64 मसालों का 'Aam Panna', 2 मिनट में डकार आने की गारंटी

आम पन्ना सेहत के लिए बहुत ही कारगर है. गर्मियों के दिनों में लोग इसे बड़े चाव से पीते हैं. अभी दिल्ली समेत देश के कई इलाकों में गर्मी ने लोगों को परेशान कर रखा है. गर्मी के कारण लू लगने का खतरा बना रहता है साथ ही साथ भोजन भी नहीं पचता है.

राजस्थान के लाला जी दिल्ली में बेच रहे हैं 64 मसालों का 'Aam Panna', 2 मिनट में डकार आने की गारंटी

नई दिल्ली:

गर्मी के मौसम में स्वास्थ्य की देखभाल करना बहुत ही ज़्यादा जरूरी है. लू और तेज धूप से बचने के लिए देसी पेय पदार्थ का पीना बेहद ज़रूरी है. गर्मी में कच्चे आम का सेवन जरूर करें. ये गर्मी और लू से बचाता ही है साथ ही साथ पेट को भी परफेक्ट रखता है. आज हम आपको 64 मसालों से बना आम पन्ना के बारे में बताने जा रहे हैं. राजस्थान के जयपुर से आए लाला जी दिल्ली में 64 मसालों का आम पन्ना बेचते हैं. आम पन्ना में हींग की मात्रा अच्छी होती है, जिसके कारण 2 मिनट में डकार आ जाता है. इनकी कहानी ज़रा हटके है. इस वीडियो को देखिए.

देखें वीडियो

आम पन्ना सेहत के लिए बहुत ही कारगर है. गर्मियों के दिनों में लोग इसे बड़े चाव से पीते हैं. अभी दिल्ली समेत देश के कई इलाकों में गर्मी ने लोगों को परेशान कर रखा है. गर्मी के कारण लू लगने का खतरा बना रहता है साथ ही साथ भोजन भी नहीं पचता है. ऐसे में लालाजी 64 मसालों के साथ आम का पन्ना बेच रहे हैं. दिल्ली से अक्षरधाम जाने वाले रास्ते में इनकी दुकान मौजूद है. अपनी दुकान को लाला जी ने बहुत ही अच्छे से सजा रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आते-जाते लोग इनकी दुकान को देखते हैं. राजस्थानी संस्कृति को दिल में समेटकर लालाजी लोगों को प्यार से आम का पन्ना पिलाते हैं. आम का पन्ना पीने के बाद वाकई में पेट को ठंडक महसूस होती है. लालाजी आम के पन्ना के अलावा कई और तरह के हेल्दी ड्रिंक्स बेचते हैं. इनका मानना है कि ये स्वास्थ्य के लिए बहुत ही लाभदायक है.