करिश्मा कपूर ने मजा लिया इस कम्फर्टिंग मटन करी का, चाहे तो आप भी लुत्फ ले सकते हैं मजा शानदार डिनर का

करिश्मा को शानदार डिनर का मजा लेते देखा गया, जिसमें दाल गोश्त और अदक पाव शामिल थे.

करिश्मा कपूर ने मजा लिया इस कम्फर्टिंग मटन करी का, चाहे तो आप भी लुत्फ ले सकते हैं मजा शानदार डिनर का

खास बातें

  • स्टार्स अपने इंस्टाग्राम पर लाइफ से जुड़ी पोस्ट शेयर करते हैं.
  • करिश्मा ने भी अपने फूड लव से जुड़ी पोस्ट शेयर की.
  • वह अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

आइए इसे स्वीकार करते हैं, हमारे पसंदीदा बॉलीवुड सितारों के बारे में जानने चलते हमक एक से कई बार उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखते हैं. हम उनकी शानदार पार्टियों और शानदार वेकेशन की झलक देखना पसंद करते हैं, एक चीज जो विशेष रूप से हममें से सबसे  दिलचस्पी होती है वह है फूड. हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि इनमें से कई सितारे फूडी हैं और वे इंस्टाग्राम पर अपने फूड साइड को दिखाने से नहीं कतराते हैं. करिश्मा कपूर उन हस्तियों में से एक हैं जो अपने फैन्स और फॉलअर्स को अपने गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर से अपडेट और एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में एक्टर सक्रिय रूप से स्वादिष्ट डिनर और डिसर्ट शेयर कर रही है, जिसका मजा उन्होंने दिल खोलकर लिया. यहां देखें:

Mushroom Manchurian - क्लासिक इंडो-चाइनीज मंचूरियन के इस नए वर्जन को आज ही करें ट्राई

सोमवार को, करिश्मा को शानदार डिनर का मजा लेते देखा गया, जिसमें दाल गोश्त और अदक पाव शामिल थे. दाल गोश्त से भरे बाउल को पुदीने की पत्तियों से गार्निश करके कुछ पाव के परोसी परोसा गया. यकीनन वह इस कॉम्बिनेशन से बेहद प्रभावित हुई होंगी क्योंकि उन्होंने 'दाल गोश्त और कड़क पाव, किल्ड इट' लिखा था, जबकि उन्होंने अपनी बहन करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा को स्वादिष्ट खाने के लिए धन्यवाद दिया था. यहां देखिए तस्वीर:

mek0qk4g

बता दें कि दाल गोश्त उड़द की दाल और अन्य भारतीय मसालों के साथ बनाई जाने वाली एक कम्फर्टिंग और स्वादिष्ट वन पॉट मटन करी है. मटन को एक रिच बेस्ड बेस्ड ग्रेवी में पकाया जाता है, जिसमें  इसे लगभग एक घंटे तक अपने ही वसा में उबलने दिया जाता है. एक बार जब मीट के टुकड़े नरम और कोमल हो जाते हैं, तो दाल डाल दी जाती है, और एक स्वादिष्ट मटन करी तैयार होती. पुदीने की पत्तियों से गार्निश करें और दिवा की तरह ही स्वादिष्ट डिनर मजा लें, रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

5kugaubg

करिश्मा को मुंबई स्टाइल पाव के साथ दाल गोश्त का मजा लेते हुए देखा जाता है, हालांकि आप नरम रोटी या चावल के साथ भी करी का मजा ले सकते हैं, अगर आप करिश्मा की तरह डिनर करना चाहते हैं, तो यहां बताया गया है कि आप घर पर मुंबई स्टाइल पाव कैसे बना सकते हैं. 

इन व्यंजनों को आजमाएं और हमें बताएं कि आपका रात का खाना कैसा रहा, नीचे कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com