विज्ञापन

करिश्मा और करीना कपूर को बेहद पसंद है ये ड्रिंक, Can You Guess?

Karisma and Kareena Kapoor: दिल तो पागल है की एक्ट्रेस ने अपनी बहन करीना के साथ शहर में बाहर निकलते हुए एक तस्वीर शेयर की.

करिश्मा और करीना कपूर को बेहद पसंद है ये ड्रिंक, Can You Guess?
Karisma and Kareena Kapoor: करिश्मा कपूर खाने की बहुत शौकीन हैं.

एक्ट्रेस करिश्मा और करीना कपूर के फैशन और फूड लव किसी से छिपे नहीं है. लेकिन क्या आप कोई और चीज़ जानना चाहते हैं जो उनमें समान है? दोनों कॉफ़ी लवर हैं! जी हां ये हम नहीं बल्कि, करिश्मा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज़ बता रही है. शुक्रवार, 20 सितंबर को, दिल तो पागल है की एक्ट्रेस ने अपनी बहन करीना के साथ शहर में बाहर निकलते हुए एक तस्वीर शेयर की. दोनों एक जैसे बीरकेनस्टॉक फुटवियर में "ट्विनिंग" करते हुए एक कार में जर्नी कर रहे थी. लेकिन इतना ही नहीं - फोटो में करिश्मा और करीना को हाथों में कॉफी कप पकड़े हुए भी दिखाया गया है. दिन की एक एनर्जेटिक शुरुआत, ठीक है, कॉफ़ीहोलिक्स?  करिश्मा का ईमानदार साइड नोट पढ़ें, "हमेशा ट्विनिंग".

ये भी पढ़ेंदिलजीत दोसांझ ने पेरिस में "साउंड चेक" के दौरान इन हेल्दी चीजों का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

करिश्मा कपूर खाने की बहुत शौकीन हैं. उनके कुलिनरी एडवेंचर अक्सर हमें एक हार्टली प्लेट के लिए क्रेव करने पर मजबूर कर देते हैं. फरवरी में, एक्ट्रेस ने इंदौर के लिए उड़ान भरी और शहर के ट्रेडिशनल डिशेज का आनंद लिया. करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए, जिसमें उस जगह पर बिताए गए समय का दस्तावेजीकरण किया गया. एक तस्वीर में वह कुरकुरी और रसदार जलेबी का स्वादिष्ट नाश्ता लेती दिख रही हैं. हम उसकी प्लेट में भरपूर मात्रा में पोहा भी देख सकते हैं. अगला फ्रेम पोहा की अधिक आकर्षक तस्वीर प्रस्तुत करता है, जिसके ऊपर अनार और करी पत्ते डाले गए हैं. नाश्ते में कुरकुरापन लाने के लिए करिश्मा ने कटे हुए प्याज और सेव के साथ नाश्ते का लुत्फ उठाया. एक ज़ायकेदार नींबू के टुकड़े ने उसकी कुलिनरी स्टाइल की सैर को एक कम्फर्टिंग ट्विस्ट दे दिया. 

इससे पहले, कपूर सिस्टर गोल्स एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गईं. करिश्मा ने सोशल मीडिया पर बेबो की एक तस्वीर शेयर की जिसमें जाने जान एक्ट्रेस क्लिक के दौरान स्माइल करती नजर आईं. खाने की बात करें तो टेबल पर स्वादिष्ट दिखने वाली ब्रेड और सलाद का बाउल था. जहां करीना ने एक ड्रिंक पीया, वहीं करिश्मा ने एक गिलास एपेरोल स्प्रिट का स्वाद लिया, जो इटली का वाइन-बेस्ड कॉकटेल है. ऐसा लग रहा था कि करिश्मा फूड और कंपनी का आनंद ले रही थीं और उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "मेरे फेवरेट सिस्टा और एपेरोल स्प्रिट्ज़ के साथ वापस." 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Mahalaxmi Vrat 2024: 23 या 24 किस दिन है महालक्ष्मी व्रत, जानें पूजन विधि और भोग रेसिपी
करिश्मा और करीना कपूर को बेहद पसंद है ये ड्रिंक, Can You Guess?
आज क्या बनाऊं: घर पर बनाना चाहते हैं तिरुपति जैसे लड्डू तो फटाफट नोट कर लें आसान रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: घर पर बनाना चाहते हैं तिरुपति जैसे लड्डू तो फटाफट नोट कर लें आसान रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com