इस स्नैक्स को खाकर वर्कआउट करती है एक्ट्रेस करीना कपूर- Can You Guess?

Kareena Kapoor Workout Snack: करीना कपूर हमारी फेवरेट फूडी सेलेब्रिटीज में से एक हैं. हमने अक्सर उन्हें बिरयानी, पिज्जा सहित कई तरह के स्वादिष्ट ट्रीट का लुत्फ उठाते देखा है.

इस स्नैक्स को खाकर वर्कआउट करती है एक्ट्रेस करीना कपूर- Can You Guess?

Workout Snack: करीना ने ब्राइट और लाल खूबसूरत दिखने वाली स्ट्रॉबेरी का सेवन किया.

खास बातें

  • करीना कपूर का वर्कआउट से पहले का मील.
  • इस स्नैक्स को खाकर वर्कआउट करती है करना कपूर.
  • स्ट्रॉबेरी दिल के स्वास्थ्य को भी बढ़ावा दे सकती है.

Kareena Kapoor Workout Snack: करीना कपूर हमारी फेवरेट फूडी सेलेब्रिटीज में से एक हैं. हमने अक्सर उन्हें बिरयानी, पिज्जा और व्हाट्सन सहित कई तरह के स्वादिष्ट ट्रीट का लुत्फ उठाते देखा है. लेकिन, यह उसके खाने के साइड के बारे में पूरी सच्चाई नहीं है. यहां यह मेंशन है कि वह एक हार्ड कोर फिटनेस प्रेमी है जो एक स्ट्रिक्ट वर्कआउट रूटीन को फॉलो करती है. इसके अलावा, उसकी शाइनी स्किन और अद्भुत फिटनेस लेवल उसकी हेल्दी इटिंग हैविट के बारे में बहुत कुछ कहते हैं. कभी आपने सोचा है कि वर्कआउट सेशन की तैयारी से पहले करीना क्या खाती हैं? एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने लेटेस्ट इंल्डजेंस की एक झलक साझा की. और इसमें उनका प्री-वर्कआउट स्नैक भी शामिल है, जो सुपर हेल्दी है. करीना ने ब्राइट और लाल खूबसूरत दिखने वाली स्ट्रॉबेरी का सेवन किया. उसने कटी हुई स्ट्रॉबेरी की अपनी कटोरी की एक तस्वीर साझा की और कहा, “मा वर्कआउट के लिए तैयार हो रही है. ” एक्ट्रेस ने स्टिकर “स्वादिष्ट” भी जोड़ा. जरा देखो तो:

151s7j0g

Masala Chikki Chaat: मीठी चिक्की तो आपने कई बार खाई होगी, लेकिन क्या कभी मसालेदार चिक्की चाट ट्राई किया है? देखें वायरल पोस्ट

खैर, सिर्फ करीना कपूर ही नहीं, आप भी स्ट्रॉबेरी को अपनी डाइट में शामिल कर सकती हैं. इस अद्भुत फल को अपने डेली डाइट में शामिल करने के बहुत सारे कारण हैं. फाइबर से भरपूर, स्ट्रॉबेरी पाचन की प्रक्रिया में मदद कर सकती है और यहां तक ​​कि टाइप 2 डायबिटीज को भी कंट्रोल कर सकती है. स्ट्रॉबेरी दिल के स्वास्थ्य को भी बढ़ावा दे सकती है.

Malaika Arora: क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के 'Foodie Heaven' में, यहां देखें तस्वीर

खैर, ऐसा लग रहा है कि करीना कपूर इन दिनों हेल्दी खाने की होड़ में हैं! यहां तक ​​कि वीकेंड में भी, जब हर कोई नियमों को तोड़ता है और चीट मील में डूब जाता है, तो एक्ट्रेस ने इसे क्लीन और हेल्दी रखना चुना. मकर संक्रांति के अवसर पर, करीना ने घर के बने सिंपल और कम्फर्टिंग फूड का आनंद लिया. उसकी थाली में ड्रूल वर्दी खिचड़ी दिखाई दे रही थी. हालांकि वह एकमात्र डिश नहीं थी. स्वादिष्ट वन-पॉट डिश के साथ सुपर हेल्दी तुरई की सब्जी थी, जिसे रिंग गार्ड तोरी की सब्जी भी कहा जाता है. फूड में अधिक फ्लेवर लाने के लिए पापड़ और स्वादिष्ट अचार भी शामिल था. इससे पहले करीना ने शनिवार को भी टमाटर के सूप का लुत्फ उठाया. उसने अपने वीकेंड बिंज की तस्वीरें शेयर कीं और हमें ललचाने पर मजबूर कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, करीना कपूर हमें स्वादिष्ट फूड का आनंद लेना सिखा सकती हैं और साथ ही शरीर के लिए क्या सही है इस पर फोकस करा सकती हैं.