Masala Chikki Chaat: मीठी चिक्की तो आपने कई बार खाई होगी, लेकिन क्या कभी मसालेदार चिक्की चाट ट्राई किया है? देखें वायरल पोस्ट

Masala Chikki Chaat: भारत में विंटर का मतलब स्नैकिंग मूंगफली, रेवड़ी और चिक्की (गजक) के बारे में है. मीठे के शौक़ीन लोग क्रंची डिलाइट चिक्की को खाना बंद नहीं कर सकते. गुड़, मूंगफली और कभी-कभी सौंफ से बनी चिक्की देश के कोने-कोने में मिल जाती है.

Masala Chikki Chaat: मीठी चिक्की तो आपने कई बार खाई होगी, लेकिन क्या कभी मसालेदार चिक्की चाट ट्राई किया है? देखें वायरल पोस्ट

खास बातें

  • क्या हो अगर आपकी पसंदीदा मीठी चिक्की स्पाइसी और मसालेदार हो जाए.
  • स्पाइसी और मसालेदार चिक्की.
  • चिक्की से बेंडर ने बनाया चाट.

Masala Chikki Chaat: भारत में विंटर का मतलब स्नैकिंग मूंगफली, रेवड़ी और चिक्की (गजक) के बारे में है. मीठे के शौक़ीन लोग क्रंची डिलाइट चिक्की को खाना बंद नहीं कर सकते. गुड़, मूंगफली और कभी-कभी सौंफ से बनी चिक्की देश के कोने-कोने में मिल जाती है. लेकिन क्या हो अगर आपकी पसंदीदा मीठी चिक्की स्पाइसी और मसालेदार हो जाए? हम उतने ही चकित थे जितने कि अब आप होंगे जब हमने एक स्ट्रीट वेंडर को चिक्की से बनी चाट बेचते हुए देखा!  

सुरती_लालो' नामक एक इंस्टाग्राम पेज ने इस विचित्र क्रिएशन का एक वीडियो पोस्ट किया और इसे मसाला चिक्की चाट कहा. वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को चिक्की चाट बनाते हुए दिखाया गया है और हम भौचक रह गए. 

Malaika Arora: क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के 'Foodie Heaven' में, यहां देखें तस्वीर
  
इसे यहां देखें: 

वेंडर चाट के बेस के रूप में एक क्वाटर प्लेट पर फ़ॉइल पेपर पर टूटे हुए चिक्की के टुकड़ों को रखकर शुरू करता है. फिर उसके ऊपर हरी चटनी, कटे हुए हरे प्याज़, सेव और क्रश किए हुए कॉर्नफ्लेक्स डाले. वह थोड़ा नींबू का रस छिड़कते हैं और इसे चाट मसाला के साथ राउंड करके सर्व करते हैं. 

Fries At London: फ्राइज़ के छोटे पोर्शन के लिए 797 रुपये चार्च करने पर ट्रोल हुए फेमस शेफ गॉर्डन रामसे

चाट देखने में अच्छी लग रही है, लेकिन मीठी चिक्की और स्पाइसी चटनी और मसाले के अजीब फूड कॉम्बो के साथ हमें इसके टेस्ट के बारे में सोचने पर मजबूर कर देती है. व्यूवर भी खुश नहीं थे. वीडियो पोस्ट पर पोस्ट किए गए कुछ कमेंट को देखें:
 
"फूड जोन में क्या हो रहा है? चिक्की मीठी होनी ही है... इसकी भेल या चाट बनाने का क्या तुक है? कृपया फूड की प्रामाणिकता का सम्मान करें."
 
"ये स्टंट स्किल आर्टिस्ट के तहत किए जाते हैं. इसे घर पर करने की कोशिश न करें. सतर्क रहें, सुरक्षित रहें." 

"तुम्हें शर्म नहीं आई वीडियो बनते हुए?" 

"पूरी चिक्की की बरबादी" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देखने के बाद आपका पहला रिएक्शन क्या था? नीचे कमेंट सेक्शन में अपने कमेंट साझा करें.