Malaika Arora: क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के 'Foodie Heaven' में, यहां देखें तस्वीर

Malaika Arora Fav Food: हम मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के कायल हैं. पावर योगा सेशन और पाइलेट्स से लेकर हार्ड जिम वर्कआउट तक, एक्ट्रेस बी-टाउन की सबसे फिट दीवाओं में से एक हैं.

Malaika Arora: क्या खास है एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के 'Foodie Heaven' में, यहां देखें तस्वीर

Fav food of Malaika Arora: मलाइका ने इसे कैप्शन दिया "Yummm" मसाला इडली को शेफ मरीना बालाकृष्णन ने तैयार किया है.

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा खाने की बड़ी शौकीन है.
  • मलाइका अरोड़ा ने इस डिश के मजे लिए.
  • मलाइका अरोड़ा का पापड़ और हल्दी अचार का किलर कॉम्बो.

Malaika Arora Foodie Heaven: हम मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के कायल हैं. पावर योगा सेशन और पाइलेट्स से लेकर हार्ड जिम वर्कआउट तक, एक्ट्रेस बी-टाउन की सबसे फिट दीवाओं में से एक हैं. लेकिन हाल ही में हमें पता चला कि मलाइका खाने की भी बड़ी शौकीन हैं. अगर आप उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि वह उनमें से नहीं है जो अपने पसंदीदा फूड से समझौता करती है. इसके अलावा, मलाइका अपने फॉलोअर्स को अपने डेली फूडी एजवेंचर के साथ ले जाना पसंद करती हैं. और, हम बिल्कुल भी शिकायत नहीं कर रहे हैं! 

जहां मलाइका अरोड़ा को तरह-तरह के व्यंजनों का स्वाद चखना पसंद है, वहीं साउथ इंडियन रेसिपीज के लिए उनके दिल में खास जगह है. उसने हाल ही में कुछ स्वादिष्ट मसाला इडली खाईं और इसे अपने इंस्टाग्राम फैमिली के साथ साझा करने का मन बनाया. मलाइका ने खाने की तस्वीर क्लिक करने के लिए "लव" फिल्टर का इस्तेमाल किया और इसे कैप्शन दिया "Yummm" मसाला इडली को शेफ मरीना बालाकृष्णन ने तैयार किया है. जरा देखो तोः 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Fries At London: फ्राइज़ के छोटे पोर्शन के लिए 797 रुपये चार्च करने पर ट्रोल हुए फेमस शेफ गॉर्डन रामसे

22se9dj8

मलाइका अरोड़ा का इंस्टाग्राम फिटनेस, फैशन और फूड सब कुछ के लिए वन स्टॉप है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम रील्स साझा की, जो "फूड के बारे में" थी, जैसा कि उन्होंने कैप्शन में लिखा था. इस क्लिप में मेनली पिछले कुछ दिनों में मलाइका के डिलेक्टबल इल्डजेंस शामिल थे. इसमें उनकी जर्नी के लिए आवश्यक चिया सीड स्मूदी थी, एक प्लेट भर बिरयानी, साथ ही पापड़ और हल्दी अचार का किलर कॉम्बो. हम सभी मलाइका के थालियों के प्यार को जानते हैं. इसलिए, एक स्वादिष्ट दिखने वाली थाली, जिसे उन्होंने हाल ही में पसंद किया, वह भी वीडियो का एक हिस्सा था. डिज़र्ट सेक्शन से, उसने "सबसे सुंदर स्ट्रॉबेरी पाई" का एक स्नैप जोड़ा. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह सब खाने के बारे में है." यहां देखें: 

करीना कपूर संडे मील को देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, यहां देखें उनके फूड बिंज की एक झलक

मलाइका अरोड़ा की फूड डायरी हमेशा हमें क्रेविंग के लिए छोड़ती है, है ना? हमें नीचे कमेंट में बताएं कि आपने उसके बारे में क्या सोचा.