Kareena Kapoor Enjoy Food: करीना कपूर खान ने साउथ इंडियन फूड के मजे लिए, देखें तस्वीर

Kareena Kapoor South Indian Food: साउथ इंडियन फूड शायद दुनिया भर में सबसे पॉपुलर कम्फर्ट फूड में से एक है. सॉफ्ट नरम, फूली हुई इडली हो या फेदरी अप्पम- ऐसे कई व्यंजन हैं जो हमारे स्वाद को भाते हैं.

Kareena Kapoor Enjoy Food: करीना कपूर खान ने साउथ इंडियन फूड के मजे लिए, देखें तस्वीर

Kareena Kapoor Enjoy Food: साउथ इंडियन व्यंजनों का सबसे अच्छा हिस्सा इसकी बहुमुखी प्रतिभा है.

खास बातें

  • करीना कपूर सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूड लवर हैं.
  • एक्ट्रेस आए दिन अपनी फूड डायरी की झलकियां शेयर करती रहती हैं.
  • करीना की अगली फिल्म आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' है.

Kareena Kapoor South Indian Food:  साउथ इंडियन फूड शायद दुनिया भर में सबसे पॉपुलर कम्फर्ट फूड में से एक है. सॉफ्ट नरम, फूली हुई इडली हो या फेदरी अप्पम- ऐसे कई व्यंजन हैं जो हमारे स्वाद को भाते हैं. साउथ इंडियन व्यंजनों का सबसे अच्छा हिस्सा इसकी बहुमुखी प्रतिभा है, क्योंकि हर मील के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं. शेफ से लेकर मशहूर हस्तियों तक, हम अक्सर कई प्रभावशाली लोगों को विनम्र व्यंजनों के लिए अपने प्यार का इजहार करते देखते हैं. उदाहरण के लिए, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्वादिष्ट साउथ इंडियन स्प्रेड की तस्वीर साझा की, जिसका उन्होंने घर पर आनंद लिया. जरा देखो तोः

 

 

b092numo

हाल ही में, उन्हें डिजाइनर-प्रोड्यूसर रिया कपूर द्वारा कुछ गुड्डी भेजा गया था.

Kareena Kapoor: तैमूर के साथ करीना कपूर ने मूवी नाइट में स्वादिष्ट आइसक्रीम के लिए मजे

करीना कपूर खान ने अपने साउथ इंडियन मील की तस्वीर के साथ लिखा, "क्या फैला है" पारंपरिक साउथ स्टाइल में केले के पत्ते पर लेविश स्प्रेड सर्व किया गया है. फ्रेम में, हम चावल के पापड़, अवियल करी, नारियल की चटनी, केले के चिप्स और एक पूरा केला देख सकते हैं. लाल चावल के साथ कुछ सांभर, रसम और कुछ साउथ स्टाइल की वेजी तैयारियां भी सर्व की गई. पूरा भोजन वास्तव में लेविश और टेस्टी लग रहा था- और हम शर्त लगाते हैं कि करीना कपूर खान ने इसका भरपूर आनंद लिया!
Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने कम्फर्ट फूड के साथ सेलिब्रेट किया अपना 47 वां बर्थडे

करीना कपूर खान काफी सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूड लवर हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी फूड डायरी की झलकियां शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, उन्हें डिजाइनर-प्रोड्यूसर रिया कपूर द्वारा कुछ गुड्डी भेजा गया था. जिसमें उन्होंने एक स्वादिष्ट बर्गर भेजा था जो उसने स्पेशली करीना कपूर खान के लिए बनाया था, और कहने की जरूरत नहीं है कि बाद वाली रेसिपी से बहुत खुश थी. यहां देखोः

3nu9nhlg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काम के बारे में करीना कपूर खान को आखिरी बार इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था, जो 2020 में रिलीज़ हुई थी. उनकी अगली फिल्म आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' होगी, जो 1994 की क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' पर आधारित है. फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है.