"चाय के बिना हम कुछ नहीं": करीना कपूर भी हैं टी लवर्स में शामिल, यहां देखिए सबूत

करीना कपूर ने चाय के लिए अपने प्यार का किया इजहार. यहां देखिए उनकी पोस्ट जिसपर मिलता है इस बात का सबूत.

चाय के बिना हम कुछ नहीं": करीना कपूर भी हैं टी लवर्स में शामिल, यहां देखिए सबूत" src="https://c.ndtvimg.com/2023-08/9npu4pf_kareena-kapoor_625x300_20_August_23.jpg?im=FaceCrop,algorithm=dnn,width=620,height=350"/>

करीना कपूर भी है टी लवर.

इस बात में कोई शक नही है कि करीना कपूर खाने-पीने की शौकीन हों, फिर वो चाहे स्पेगिटी पास्ता हो या फिर चिकन बिरयानी हर चीज को वो बहुत ही मजे से खाती हैं.  हालाँकि, गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर की उनकी कहानियाँ हमेशा चाय के गर्म कप के साथ शुरू होती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर चाय के लिए अपने प्यार को जाहिर करती रहती हैं. जिसका एक सबूत देखनेे को मिला है उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर. करीना ने मेज पर रखे हुए एक गर्म कप चाय की फोटो पोस्ट की है. उन्होंने साफ कहा कि वो अपनी चाय के बिना नहीं रह सकतीं. उन्होंने फोटो पर कैप्शन दिया, "चाय के बिना हम कुछ नहीं".

करीना कपूर को बेहद पसंद है ये खास प्रकार की ब्रेड, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगेंगे आप

यहां देखें स्टोरी 

c7hevvv8

ये पहली बार नहीं है जब करीना कपूर खान ने चाय के लिए अपने प्यार को दिखाया है. यदि आपने इसे मिस कर दिया है, तो बता दें कि 'द क्रू' के को-एक्टर्स के साथ बेबो की "चाय पे चर्चा" शहर में चर्चा का विषय बन गई है. आइए मई महीने में वापस चलते हैं जब एक्ट्रेस, कृति सनोन और तब्बू के साथ चाय के मजे ले रही थां. तीनों अक्सर सेट के पर्दे के पीछे की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं, जिससे हमें उनकी चाय के समय की गइ मस्ती की झलक देखने को मिलती थी. यह सब तब्बू द्वारा चाय का कप पकड़े हुए एक श्वेत-श्याम की एक फोटो पोस्ट करने के बाद से शुरू हुआ था. इसे देखकर करीना ने तुरंत कमेंट किया, 'मेरे बिना चाय पर चर्चा हो रही है, बिस्किट कहां हैं?' तब्बू ने जवाब दिया, "सेट पर आने और उन्हें आपसे लेने का इंतजार कर रही हूं." बिना किसी हिचकिचाहट के, कृति चाय पर बातचीत में शामिल हो गईं और "रात की शूटिंग के समय से इसे पूरा करने" की बात कही.

करीना कपूर वेकेशन पर भी हेल्थ को लेकर हैं कॉफी सीरियस, फैमिली के साथ हेल्दी ब्रेकफास्ट के ले रही मजे

बता दें कि बेबो की खाना पसंद हैं. वो अक्सर ही अपनी फूड डायरी को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, और यकीन मानिए ये इतनी टेसिटी होती है ना कि आप इसे देखने के बाद खुद को खाने से इसे रोक भी नही पाओगे.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)