करीना कपूर को बेहद पसंद है ये खास प्रकार की ब्रेड, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगेंगे आप

इटली में वेकेशन के दौरान, करीना कपूर ने अपने फूड एडवेंचर को किया शेयर. यहां जानिए किस चीज पर आया करीना का दिल.

करीना कपूर को बेहद पसंद है ये खास प्रकार की ब्रेड, फूड डायरी देख ड्रूल करने लगेंगे आप

kकरीना कपूर एक फूडी हैं और ये रहा इस बात का सबूत.

जब भी बात अच्छे वेकेशन की बात आती है, तो हम सभी जानते हैं कि ये ट्रिप अच्छे खाने के बिना अधूरा ही है. और ऐसा सिर्फ हमें नही बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी मानती हैं. इस बात का सबूत हमें उनकी  इटैलियन ट्रिप  के दौरान शेयर की गई फूड डायरी देख कर लगा है. इस वेकेशन में करीना खुद को टेस्टी खाने से दूर नहीं रख पाई. अगर आपको इस बात पर विश्वास नहीं है? तो उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नज़र जरूर डालें. इटली में मौज-मस्ती करते हुए, करीना सार्डिनियन ब्रेड की एक फोटो शेयर करने से खुद को नहीं रोक सकीं, जिसके साथ एक टेक्स्ट भी था जिसमें लिखा था, "यह सार्डिनियन ब्रेड मुझे डिस्ट्रॉय करने जा रही है." ऐसा लगता है कि इस ब्रेड ने सुपरस्टार को दिल पूरी तरह से जीत लिया है. इस फोटो के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है.

यहां देखें स्टोरी:

rc6nde5o

करीना कपूर फैमिली के साथ लंदन में कर रही हैं मजे, फूड एडवेंचर देख ड्रूल करने लगे फैंस

करीना कपूर की वेकेशन डायरीज़ अपनी आंखों के लिए एक फीस्ट जैसी है. कुछ दिन पहले, वह लंदन में एक टेस्टी ब्रेकफास्ट करते नजर आईं थी. उन्होंने अपने टेस्टी फूड की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की थी. बता दें कि इस फोटो में करीना, सैफ अली खान और उनके प्यारे बेटे भी नजर आए थे. पूरी फैमिली टेस्टी खाने का मजा लेते नजर आ रही थी. इस फोटो को कैप्शन देते हुए करीना ने लिखा, ''हमें अपना नाश्ता CoLoUrFuL पसंद है. 2023 की गर्मी".  पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा की अब हम सभी जान गए हैं कि करीना कितनी बड़ी फूडी हैं, लेकिन इसके साथ ही वो अपनी हेल्थ का भी भरपूर ध्यान रखती हैं. उन्होंने अपने टेस्टी और हेल्दी फूड मील्स से हर कोई को हैरान कर दिया था. कुछ महीने पहले वो अपनी फैमिली के साथ लंच की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उन्होंने खिचड़ी, तरोई की सब्जी, लौकी की सब्जी और पापड़ भी खाया था, जिसमें कुरकुरापन और साथ में स्वादिष्ट अचार भी शामिल था. करीना कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि हेल्दी खाने का मतलब ये नही की आप अपने टेस्ट से समझौता करें.