करीना कपूर खान ने किया खुलासा, प्रेग्नेंसी के दौरान होती थी पिज्जा खाने की क्रेविंग

करीना कपूर खान निस्संदेह इंस्टाग्राम पर सबसे बड़ी फूड़ीज में से एक है. अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर 7.1 मिलियन फॉलोअर्स के लिए अपने खाने से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती है.

करीना कपूर खान ने किया खुलासा, प्रेग्नेंसी के दौरान होती थी पिज्जा खाने की क्रेविंग

खास बातें

  • करीना कपूर खान निस्संदेह इंस्टाग्राम पर सबसे बड़ी फूड़ीज में से एक है.
  • अपने खाने से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती है.
  • लगता है करीना पिज्जा काफी पसंद करती हैं.

करीना कपूर खान निस्संदेह इंस्टाग्राम पर सबसे बड़ी फूड़ीज में से एक है. अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर 7.1 मिलियन फॉलोअर्स के लिए अपने खाने से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती है. अभी पिछले हफ्ते, हमें दिखाया कि कैसे उनका और उनकी बहन करिश्मा कपूर का 'प्रोडक्टिव वीकेंड' था, जिसमें बहुत सारे स्वादिष्ट और ढेर सारे व्यंजन थे. दोनों ने चिकन करी के साथ रूमाली रोटी खाई और बाद में एक स्वादिष्ट चॉकलेट केक भी खाया. और अब, करीना ने हमें प्रेग्नेंसी के दौरान खाने की इच्छा के बारे में एक दिलचस्प तथ्य बताया है. एक नजर डालते है उनके द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम रील पर:

इंस्टाग्राम रील्स वीडियो में, हम देखते हैं कि करीना कपूर खान उत्साह से पिज्जा का एक बॉक्स खोलती हैं. वह एक स्लाइस लेती है और उस पर खाने वाली होती है तभी वह एक और स्लाइस लेने का फैसला करती है और एक साथ दो स्लाइस का पिज्जा सैंडविच बनाती है!

उन्होंने कैप्शन में आगे बताया कि पिज्जा उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान नंबर एक डिश थी जिसे उन्होंने तरजीह दी थी. "यहां एक दिलचस्प बात है कि आप लोग मेरे बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. जब मैं प्रेब्नेंट थी ... मैं एक पिज्जा खाने वाली लड़की थी जो एक के बाद एक पिज्जा को खत्म कर देती थी और मेरे दोस्त हैरानी के साथ देखते थे," उन्होंने कैप्शन में लिखा. "मैं अभी भी एक बहुत बड़ी पिज्जा 'प्रेमी' हूं," उन्होंने कहा.

करीना कपूर खान ने उसी रील वीडियो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरिज का सहारा लिया और अपने फॉलोअर्स से पूछा कि वे अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में क्या खाना चाहते थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोल स्टिकर का उपयोग करते हुए पूछा, "मुझे यह जानना अच्छा लगेगा ... आपका प्रेग्नेंसी कम्फर्ट फूड क्या था." उनके कई फॉलोअर्स ने उनकी स्टोरी का जवाब दिया, और करीना ने उनकी स्टोरिज पर कुछ प्रतिक्रियाएं शेयर कीं. यहां देखें:

vpeq90og
krk20rh
ihqf70eg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

व्हाइट सॉस स्पेगेटी, बुर्रितोस और पानी पुरी कुछ ऐसे रिसपॉस थे जो करीना कपूर खान के सवाल के जवाब में आए. हम निश्चित रूप से जल्द ही और भी एक्सट्रेस की प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स के बारे में और ज्यादा सुनना पसंद करेंगे. क्या आप करीना कपूर खान की पिज्जा की लत से संबंधित हैं? हमें नीचे कमेंट में बताएं.