Karan Johar: करण जौहर ने फैमिली और यम्मी केक के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट किया

Karan Johar Celebrated Mother Day: 9 मई 2021 को पूरे देश में मदर्स डे मनाया गया. इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के लिए स्वीट पोस्ट किए, जिनमें शिल्पा शेट्टी, ट्विंकल खन्ना, मीरा कपूर और कई शामिल हैं.

Karan Johar: करण जौहर ने फैमिली और यम्मी केक के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट किया

निर्देशक करण जौहर ने हालांकि मदर्स डे को स्पेशल बनाने के लिए केक काटकर इस अवसर को सेलिब्रेट किया!

खास बातें

  • आइ लव यू मां पोस्ट के कैप्शन में जौहर ने लिखा.
  • करन ने फैमिली के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट किया.
  • केक को गुलाबी रंग के फूलों से सजाया गया था.

Karan Johar Celebrated Mother Day: 9 मई 2021 को पूरे देश में मदर्स डे मनाया गया. इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के लिए स्वीट पोस्ट किए, जिनमें शिल्पा शेट्टी, ट्विंकल खन्ना, मीरा कपूर और कई शामिल हैं. निर्देशक करण जौहर ने हालांकि मदर्स डे को स्पेशल बनाने के लिए केक काटकर इस अवसर को सेलिब्रेट किया! वह अपनी मां हिरो जौहर और अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ एक प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. परफेक्ट फैमिली एक स्वादिष्ट केक के सामने दिखे. एक नजर यहां डालेंः

 
iqs6552g

Malaika Guilt-Free Treats: मलाइका अरोड़ा की फ्रेंड ने भेजा हेल्दी, टेस्टी गिल्ट-फ्री ट्रीट्स

लव ऑफ माई लाइफ !!! #happymothersday" करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था. फोटो में, हम उन चारों को खुशी से एक पीले पीले रंग के केक के साथ मुस्कुराते हुए देख सकते थे. केक को गुलाबी रंग के फूलों से सजाया गया था और देखने में बिलकुल स्वादिष्ट और तैयार था!

करण जौहर ने मदर्स डे के 'पीछे के दृश्यों' एक्शन की एक झलक भी साझा की. वीडियो में, यश और रूही अपनी दादी हिरो को इस अवसर पर बधाई देते हुए देखे जा सकते हैं और उन्हें वह सनशाइन भी कह रहे हैं यहां देखें स्वीट वीडियोः

"मेरी मां @hiroojohar जो मेरे पंखों की ऊंची उड़ान है. ... मेरे रॉक सॉलिड को-पैरेंट .... मेरी बॉस और मेरी रियलिटी चेक!!" आइ लव यू मां पोस्ट के कैप्शन में जौहर ने लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, करण जौहर ने नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में एक संक्षिप्त उपस्थिति दर्ज की थी. उन्होंने हाल ही में एक ओटीटी शो 'स्टार बनाम फूड' पर भी अभिनय किया है, जहां उन्होंने जापानी विनम्रता सुशी बनाने का प्रयास किया.