Karan Boolani: ड्रिंक्स, स्नैक्स और चॉकलेट केक के साथ सेलिब्रेट हुआ करण बुलानी का बर्थडे, देखें तस्वीरें

Karan Boolani Birthday: सेलिब्रिटी का बर्थडे उनकी लाइफस्टाइल की तरह ही लेविश और यूनिक होता है. ऐसा ही करण बुलानी का बर्थडे लग रहा है. और, हम आपको विश्वास दिलाते हैं, यह किसी लेविश फूड से कम नहीं था.

Karan Boolani: ड्रिंक्स, स्नैक्स और चॉकलेट केक के साथ सेलिब्रेट हुआ करण बुलानी का बर्थडे, देखें तस्वीरें

Karan Boolani: डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने हमें करण बुलानी की बर्थडे पार्टी में खाने के समय की एक झलक दी.

खास बातें

  • फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता, बर्थडे सेलिब्रेशन में मौजूद थीं.
  • कॉकटेल में पींक कलर है और हम उस पर तैरती गुलाब की पंखुड़ियां देख सकते हैं
  • रिया कपूर और करण बुलानी अपने-अपने तरीके से खाने के शौकीन हैं.

Karan Boolani Birthday:   सेलिब्रिटी का बर्थडे उनकी लाइफस्टाइल की तरह ही लेविश और यूनिक होता है. ऐसा ही करण बुलानी का बर्थडे लग रहा है. और, हम आपको विश्वास दिलाते हैं, यह किसी लेविश फूड से कम नहीं था. फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता, जो बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान मौजूद थीं, ने हमें करण बुलानी की बर्थडे पार्टी में खाने के समय की एक झलक दी. मसाबा की इंस्टाग्राम स्टोरीज में हमें मार्टीनी के गिलास के साथ प्याज कचौरी की स्वादिष्ट प्लेट दिखाई देती है. कचौरी को आधे हिस्से में सर्व किया गया है ताकि हम अंदर से क्रिस्पी बाहर से टेस्टी फिल्लिंग कवर है. कॉकटेल में पींक कलर है और हम उस पर तैरती गुलाब की पंखुड़ियां देख सकते हैं.

d2obb1l

मसाबा के सोशल मीडिया अपडेट पर हम करण बुलानी का बर्थडे केक भी देखते हैं. वह एक सिम्पल लेकिन क्यूट चॉकलेट ग्लेज्ड केक के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. इसे कम से कम चीजों से डेकोरेट किया गया है और ऊपर कैंडल लगी हैं. 

3bnc8658

Vishal Dadlani: विशाल ददलानी के लिए इस गुजराती फ़ीस्ट को खत्म करना था 'कठिन काम', जानें किसने की मदद

करण बुलानी की नवविवाहित पत्नी रिया कपूर ने भी हमें खाने वाले जन्मदिन की पार्टी की एक झलक दी. उनके इंस्टाग्राम टाइमलाइन में, हम इवेंट को समर्पित एक पोस्ट देखते हैं. ग्रूप के सामने एक लेविश टेबल रखी गई है. हम देखते हैं कि टेबल पर कैंडल जलाई गई हैं और गेस्ट के लिए ड्रिंक सर्व किया गया है. तस्वीरों में से एक में, हमें बर्थडे केक की एक बेहतर झलक मिलती है. ऐसा लगता है कि इसे स्ट्रॉबेरी और अन्य बेरीज के टेस्टी स्लाइस से गार्निश किया गया है.

Masaba Gupta: डिजाइनर मसाबा गुप्ता के वर्किंग संडे में यम्मी ट्रीट, देखें तस्वीर

रिया कपूर और करण बुलानी अपने-अपने तरीके से खाने के शौकीन हैं. उनका हनीमून भी खाने के शौकीनों का पसंदीदा था और यह उनके सोशल मीडिया पोस्ट से स्पष्ट होता है. हमें यह देखकर खुशी हुई कि खाना उनके हनीमून एल्बम पर सबसे महत्वपूर्ण इंस्टाग्राम-वर्थी तस्वीरों में से एक था. तस्वीरों के ऐसे ही एक सेट में, हम सनसेट का एक व्यू देखते हैं और अगली स्लाइड में कुल को फ्रेश टैको, नाचोस और स्पाइसी माउथ-वाटरिंग डिप्स की थाली का टेस्ट लेते हुए दिखाया गया है. स्नैक का समय इससे बेहतर नहीं हो सकता.

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मॉर्निंग कॉफी पोस्ट, देखें तस्वीरें

करण बुलानी और रिया कपूर की रिसेप्शन पार्टी में चॉकलेट केक भी था. एक इंस्टाग्राम एल्बम की आखिरी स्लाइड में कपल केक काट रहा है. ग्लेज़्ड डेज़र्ट ऊपर से जड़े हुए छोटे मैकरून के साथ शानदार लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com