काजोल ने खाया कुछ ऐसा जिसके बाद उनके अंदर का बच्चा करने लगा डांस, देखकर आपके अंदर का बच्चा भी जाग जाएगा

Kajol Food Diary: बिना डॉक्टर और डाइट की परवाह किए काजोल ने खाया अपना फेवरेट आइटम, जिसको खाते ही उनके अंदर का बच्चा डांस करने लगा. यहां देखें उन्होंने क्या खाया.

काजोल ने खाया कुछ ऐसा जिसके बाद उनके अंदर का बच्चा करने लगा डांस, देखकर आपके अंदर का बच्चा भी जाग जाएगा

काजोल ने बिना दांतों की परवाह किए खाई जमकर कॉटन कैंडी.

यहां पर मौजूद सभी मीठा खाने के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. आज (7 दिसंबर) नेशनल कॉटन कैंडी दिवस है और, काजोल ने इस दिन को काफी सीरियसली लिया है. अब आप सोचेंगे कि कैसे? बता दें कि काजोल को इस मीठे व्यंजन का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया. काजोल ने यह भी कबूल किया है कि उनके अंदर का बच्चा डांस कर रहा है. फोटोज में आप काजोल को एक टेबल पर बैठे देख सकते हैं और उनके सामने एक बड़ी कॉटन कैंडी रखी हुई है. फोटो शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, 'हो सकता है मेरे डेंटिस्ट को यह मंजूर न हो, लेकिन मेरे अंदर का बच्चा विक्ट्री डांस कर रहा है. यह नेशनल कॉटन कैंडी दिवस है लोगों!”

ये भी पढ़ें: मॉरीशस में छुट्टियां बिताने के बाद हिना खान ने खाया घर का क्लासिक पंजाबी फूड, जानिए उन्होंने क्या खाया

क्या आप घर पर कॉटन कैंडी डे मनाना चाहते हैं? अगर हां तो हमारे पास आपके लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन हैं.

यहां कुछ तरीके दिए गए हैं जिनसे आप कुछ डिश में कॉटन कैंडी जोड़ सकते हैं:

1. कॉटन कैंडी केक

केक हर किसी को पसंद होता है. लेकिन क्या आपने कभी कॉटन कैंडी केक खाया है? आपको बस आइसिंग में कुछ कॉटन कैंडी डालनी है और सभी को एक साथ मिला लेना है. यह स्वाद बढ़ा देगा, हम पर विश्वास करें.

2. कॉटन कैंडी आइसक्रीम

टॉपिंग के तौर पर कॉटन कैंडी डालने के बजाय, आपको बस इसे अपने आइसक्रीम पेस्ट के साथ अच्छी तरह मिलाना है. और यह आपकी आइसक्रीम को एक अलग फ्लेवर देगा.

3. कॉटन कैंडी मिल्कशेक

यह सभी में सबसे आसान है. बस कॉटन कैंडी को दूध और थोड़ी चीनी और वोइला के साथ पीस लें! आपका टेस्टी कॉटन कैंडी मिल्क शेक बनकर तैयार है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)