Jelly In Fridge: फ्रिज की दराज में जेली बनाने का वायरल वीडियो देख इंटरनेट हुआ हैरान

Jelly Making Video: क्या आपने कभी जेली ड्रॉअर देखी है? इस कॉन्सेप्ट पर एक हालिया वीडियो वायरल हो गया है.

Jelly In Fridge: फ्रिज की दराज में जेली बनाने का वायरल वीडियो देख इंटरनेट हुआ हैरान

Jelly Making Video: जेली ड्रॉअर का वायरल वीडियो.

क्या आप भी जेली खाने के शौकीन हैं अगर आपका जवाब हां है तो आप इस वायरल वीडियो के देखें जेली बनाने का सबसे मजेदार पार्ट इसे कई शेप में प्राप्त करने की क्षमता है. स्पेशल मोल्ड की मदद से आप ऐसी जेली बना सकते हैं जो यूनिक और दिलचस्प रूप लेती है. लेकिन क्या आपने कभी जेली ड्रॉअर देखी है? इस कॉन्सेप्ट पर एक हालिया वीडियो वायरल हो गया है. इंस्टाग्राम रील में, हम देखते हैं कि डिजिटल क्रिएटर रिचर्ड सेल्स एक अज्ञात व्यक्ति के रेफ्रिजरेटर के दराज में जेलो (एक प्रसिद्ध जेली ब्रांड) बनाते हुए स्टेप-बाय-स्टेप वीडियो पर अनआइडेंटिफाइड करते हैं.

ये भी पढ़ें: Oil-Loaded Vadai: वडाई से तेल निचोड़ते हुए हॉस्टलर का वीडियो हुआ वायरल, इसे 37 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है

वह सबसे पहले स्ट्रॉबेरी जेलो मिक्स के कई पैकेट एक खाली दराज में खाली कर देती है. इसके बाद लेमन फ्लेवर वाली जेलो और एक्स्ट्रा जिलेटिन के कुछ पैकेट आते हैं. वह इन चीजों के ऊपर उबलता पानी डालती है. वे जिलेटिन को घोलने के लिए उन्हें एक साथ हिलाती हैं और फिर दराज में ठंडा पानी डालती है. इसे भी मिलाने के बाद, वे फ्रोजन फ्रूट के पीसेस को लिक्विड जेलो बेस में मिलाने के लिए आगे बढ़ती है.

वह लास्ट में दराजों को बंद कर देती है और व्यूअर को इसे रात भर के लिए सेट होने के लिए छोड़ देने की सलाह देती है. लास्ट में, वे वीडियो के लास्ट में अपना "जेलो ड्रॉअर" दिखाता है. नीचे पूरी रील देखें:
 

ये भी पढ़ें: Huma Qureshi With Food: एक्ट्रेस हुमा कुरेशी ने 'गुलाबी' के सेट पर उठाया 'स्पेशल मटन और बिरयानी' का लुत्फ

रील को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट्स में कई लोग जेलो को इस तरह बनाने की जरूरत को लेकर असमंजस में थे. कई यूजर ने हाइजीन रिलेटेड चिंताएं व्यक्त कीं. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

"मेरी बात सुनो. तुम एक बाउल का उपयोग कर सकते हो..."

"जेलो का फ्लेवर शिमला मिर्च और प्याज जैसा है."

"इस वीडियो ने मुझे चिंता में डाल दिया."

"1,254,876 फल मक्खियों ने इस पोस्ट को पसंद किया."

"यह *प्रतिभा* है - मुझे लगता है कि आपने घृणित शब्द की गलत शब्द लिखा है."

"अगर मैं फ्रिज को ज्यादा देर तक खुला रखूंगा तो मेरी मां मुझे मार डालेगी."

"सफाई के लिए शुभकामनाए."

"इंटरनेट ऐसी बेकार चीजों से भरा है."

दराज में मिठाई सोशल मीडिया यूजर के लिए बिल्कुल नई बात नहीं है. पिछले साल, एक रेस्टोरेंट के स्पेशल तिरुमिसु दराज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, इस मामले में फूड स्टोरेज अलग था. खाने-पीने के शौकीन भी इसके पक्ष में ज्यादा थे. 

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इन 2 स्वादिष्ट फलों के साथ गर्मी के मौसम का किया स्वागत, यहां देखें पोस्ट

Arvind Kejriwal के Tihar में आम खाने का विवाद, जानिए क्या Mango बढ़ाता है Sugar | Sawaal India Ka



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)