विज्ञापन

Viral Video: जापानी व्लॉगर ने टोक्यो में खाया भारतीय खाना, वायरल हुए उनके रिएक्शन

एक जापानी व्लॉगर ने टोक्यो में भारतीय खानों की तारीफ की. भारतीय खाने की तारीफ हिंदी में करने की वजह से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video: जापानी व्लॉगर ने टोक्यो में खाया भारतीय खाना, वायरल हुए उनके रिएक्शन

हाल ही में एक वायरल वीडियो में एक जापानी व्लॉगर टोक्यो में इंडियन खाने का स्वाद लेते हुए दिखाई दे रहा है, जो ऑनलाइन कई लोगों का दिल जीत रहा है. यह सिर्फ खाना ही नहीं है जिसने देसी लोगों का ध्यान खींचा है. वो व्यक्ति अपने टेस्ट की गई डिश की 'तारीफ' करते हुए और हिंदी में भी बोलता हुआ सुनाई देता है. @koki_shishido की रील में, व्लॉगर यह बोलते हुए शुरू करता है कि उसने टोक्यो में 24 घंटे तक इंडियन खाना खाने का फैसला लिया है. उसका पहला पड़ाव निशि-कसाई इलाका है, जिसके बारे में वह कहता है कि इसे "टोक्यो का छोटा भारत" के रूप में जाना जाता है. वह एक इंडियन रेस्तरां में जाता है और छोले भटूरे और पानी पूरी का ऑर्डर देता है.

हालांकि, उन्हें प्राइज महंगा नहीं लगा. छोले भटूरे की प्लेट की कीमत 1200 येन (लगभग 660 रुपये) और पानी पूरी की कीमत 770 येन (लगभग 425 रुपये) है. उन्होंने बताया कि मुंबई में आपको पानी पूरी सिर्फ़ 20 रुपये में मिल सकती है. फिर भी, वे कहते हैं, "छोले भटूरे वाकई बहुत स्वादिष्ट थे. बहुत अच्छा लगा."

कहीं आप भी तो नहीं खा रहे नकली आटे की रोटी, 5 सेकंड में ऐसे करें नकली आटे की पहचान

अपने खाने के बाद, व्लॉगर और उनके साथी एक देसी "किराना दुकान" पर गए. उन्होंने वहाँ समोसा और गुलाब जामुन खाया. इस सैर के बाद, दोनों एक फेमस इंडियन रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गए, जहाँ उन्होंने उत्तर भारतीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया. उन्होंने अलग-अलग ग्रेवी के साथ अनलिमिटेड नान का लुत्फ़ उठाया. उनके रिएक्शन देखने और ज्यादा जानने के लिए नीचे पूरा वीडियो देखें:

कमेंट में कई लोगों ने उनके हिंदी बोलने की तारीफ की. तो वही कई इंडियंस व्यंजनों की कीमतें जानकर चौंक गए.

लिवर के लिए खतरनाक है हेपेटाइटिस बी, लक्षण, कारण, बचाव व इलाज

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज क्या बनाऊं: एक बर्तन में बनकर तैयार होगी मुंबई स्टाइल भाजी, नोट करें 10 मिनट वाली भाजी रेसिपी
Viral Video: जापानी व्लॉगर ने टोक्यो में खाया भारतीय खाना, वायरल हुए उनके रिएक्शन
एयरपोर्ट पर महिला ने खाया अपना 'सूटकेस', वीडियो देख हैरान रह गए लोग, यहां देखें
Next Article
एयरपोर्ट पर महिला ने खाया अपना 'सूटकेस', वीडियो देख हैरान रह गए लोग, यहां देखें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com