Celebrity Secrets: यहां है जैकलीन फर्नांडिस की पूरे एक हफ्ते की डिटॉक्स डाइट...

तो चलिए एक नजर देखते हैं कि जैकलीन की इंस्टाग्राम स्टोरी से हम अपने काम का क्या निकाल सकते हैं- 

Celebrity Secrets: यहां है जैकलीन फर्नांडिस की पूरे एक हफ्ते की डिटॉक्स डाइट...

खास बातें

  • जैकलीन फर्नाडिस पूर्व फेमस मॉडल, मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकी हैं.
  • जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिटनेस और दमकती त्वचा के लिए जानी जाती हैं.
  • स्टाग्राम पर भी उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है.

Celebrity Secret: बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस अपनी फिटनेस और दमकती त्वचा के लिए जानी जाती हैं. 33 साल की बबली ब्यूटी और मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकी जैकलीन के चाहने वाले बहुत हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है. जैकलीन फर्नांडिस की डाइट हमेशा बेहद प्लान्ड होती है और वे अपनी एक्सरसाइज को लेकर भी कभी कोताही नहीं बरततीं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 23 मिलियन फॉलोअर्स के साथ अपनी डाइट शेयर की. जब बात फिटनेस और ब्यूटी की हो, तो यह कहना गलत नहीं होगा की जैकलीन लाखों भारतीय महिलाओं के लिए बेहद इंस्पायरिंग यानी प्रेरणादायक हैं. तो क्रिस्मिस सीजन शुरू होने से पहले जैकलीन फर्नांडिस ने डिटॉक्स वीक मनाया! इसी बारे में जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किए. इन पोस्ट में जैकलीन ने अपने फॉलोअर्स को बताया कि वे इस पूरे हफ्ते डाइट में क्या ले रही हैं. तो चलिए ज्यादा देर न करते हुए हम आपको बताते हैं इस बारे में- 

जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में जैकलीन ने बताया कि वे किस तरह हरी सब्जियों और हेल्दी कार्बस को जगह देती हैं. इसके साथ ही उन्होंने हमें बताया कि दमकती हुई त्वचा के लिए आपके आहार में क्या होना चाहिए. 

 

 

तो चलिए एक नजर देखते हैं कि जैकलीन की इंस्टाग्राम स्टोरी से हम अपने काम का क्या निकाल सकते हैं- 

1. डिटॉक्स करने के लिए हरी सब्जियां (Green Veggies for Detox) : हरी सब्जियां खाना आपकी सेहत के लिए हर तरह से फायदेमंद हैं. यह आपके दिमाग और शरीर दोनों को फायदा पहुंचाएंगी. खासतौर पर जब आप अपने शरीर से टॉक्सीन बाहर करना चाहते हों. जैकलीन ने हरी सब्जियों में पालक, लाल और पीली शिमला मिर्च और शकरकंदी शामिल की.

2. हेल्दी कार्बस के लिए क्विनोआ (Quinoa as Healthy Carbs): जैकलीन ने हेल्दी कार्बस के लिए अपने आहार में शामिल किया क्विनोआ. उन्होंने कच्चा क्विनोआ अपनी डाइट में शामिल किया. यह हाई कार्बोहाड्रेट फूड प्रोटीन और फाइबर से भरपूर है.

3. सेब का सिरका, हल्दी और अदरक के साथ (Apple Cider Vinegar with Turmeric and Ginger for Healthy Skin): क्या आप जानना चाहते हैं कि जैकलीन फर्नांडिज की दमकती त्वचा का राज क्या है? तो यहां है इसकी रेसिपी.

gc14nnco

 

जैकलीन सेब का सिरका, हल्दी और अदरक के साथ लेती हैं. ये तीनों ही डिटॉक्स टाइट के लिए बहुत अच्छे हैं. 

Diabetes Diet: हर डायबिटीज मरीज को जरूर खाने चाहिए ये 5 फल...


तो यह थे जैकलीन की खूबसूरत त्वचा का राज. आज कब से अपना रहे हैं इसे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें.