Restaurant Style Chicken Wings: घर पर किस तरह बनाएं केएफसी स्टाइल चिकन विंग्स, यहां जाने सीक्रेट रेसिपी

चिकन का नाम सुनते ही इसे खाने वालों के मुंह में पानी आ जाता है और ऐसा हो भी क्यों नही, चिकन से बनने वाली करीज़, स्नैक्स और स्टाटर्स की एक लम्बी लिस्ट है जिनका नाम सुनने के बाद इन्हें खाएं बिना रहना पाना काफी मुश्किल होता है.

Restaurant Style Chicken Wings: घर पर किस तरह बनाएं केएफसी स्टाइल चिकन विंग्स, यहां जाने सीक्रेट रेसिपी

खास बातें

  • चिकन से बनने वाली करीज़, स्नैक्स और स्टाटर्स की एक लम्बी लिस्ट है.
  • चिकन विंग्स नॉनवेज खाने वालों के बीच काफी पॉपुलर हैं.
  • यह एक बहुत ही बढ़िया स्नैक्स है.

चिकन का नाम सुनते ही इसे खाने वालों के मुंह में पानी आ जाता है और ऐसा हो भी क्यों नही, चिकन से बनने वाली करीज़, स्नैक्स और स्टाटर्स की एक लम्बी लिस्ट है जिनका नाम सुनने के बाद इन्हें खाएं बिना रहना पाना काफी मुश्किल होता है. कोरोनावायरस के चलते हम सभी घरों में रहने पर मजबूर हैं और इसलिए अपने फेवरेट रेस्टोरेंट में जाकर अपनी पसंदीदा चिकन डिश को मजा भी नहीं ले पा रहे. लेकिन, आज हम आपके लिए चिकन से बनने वाली एक बेहतरीन रे​सिपी लेकर आए हैं जिसका नाम हैं केएफसी स्टाइल चिकन विंग्स.

रेस्टोंरेट स्टाइल में बनने वाले ये चिकन विंग्स नॉनवेज खाने वालों के बीच काफी पॉपुलर हैं. यह एक बहुत ही बढ़िया स्नैक्स है जो किसी भी पार्टी और फैमिली गेट टूगेर में सर्व करने के लिए अच्छा विकल्प है. यूं तो चिकन की कोई भी डिश हमें निराश नहीं करती है. मगर ये जूसी और फ्राइड चिकन विंग्स ऐसे होते हैं कि इन्हें देखते ही आप खाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. कई लोगों को यह समस्या आती है कि घर पर केएफसी स्टाइल चिकन विंग्स कैसे बनाएं तो हमारी यह रेसिपी उनकी मदद कर सकती हैं.

ljj8k1nc

घर पर कैसे बनाएं केएफसी स्टाइल चिकन | विंग्स चिकन विंग्स रेसिपी

केएफसी स्टाइल चिकन विंग्स बनाने की प्रक्रिया दो चरणों पूरी होती है. सबसे पहले हल्दी, दही, कालीमिर्च, लाल मिर्च, चिकन मसाला और नींबू का रस मिलाकर मैरीनेशन तैयार करें. इसमें चिकन विंग्स को डालकर मैरीनेट करके, 30 मिनट के लिए फ्रिज में रख दें. दूसरी तरफ मसाला चिप्स का पैकेट लें, इन चिप्स को थोड़ा सा भूनकर पाउडर बना लें. अब मैरीनेट किए हुए चिकन विंग्स को इसे लपेट कर डिप फ्राई करें. फ्राइड चिकन विंग्स पर नींबू का रस डालकर सर्व करें.

केएफसी स्टाइल चिकन विंग्स की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Kadha Chai For Immunity: इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए पिएं हेल्दी काढ़ा चाय

Food For Bones: हड्डियों को मजबूत बनाने के लिए रोज खाएं ये चार चीजें!

Spinach Juice: गर्मियों में पालक का जूस पीने के पांच बेहतरीन फायदे

Blueberry Benefits: हड्डियों को मजबूत बनाने से लेकर वजन को घटाने तक ब्लूबेरी खाने के 6 अद्भुत फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com