हार्दिक पांड्या ने कहा, 'वाह! खाना', फैन्स ने ट्रोल कर याद दिलाई 'कॉफी'...

न्यूजीलैंड में अंतरराष्ट्रीय टी20 (T20 International against New Zealand) के पहले मैच में भारत की पहली हार के बाद हार्दिक ने अपने टीम के साथियों के साथ एक तस्वीर साझा की...

हार्दिक पांड्या ने कहा, 'वाह! खाना', फैन्स ने ट्रोल कर याद दिलाई 'कॉफी'...

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में एक आत्मविश्वास से भरपूर वापसी की है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने न्यूजीलैंड के सीरीज से भारतीय टीम में वापसी की. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के पर टीवी शो के दौरान महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने के मामले में प्रशासकों की समिति (सीएओ, COA) ने निलंबन खत्म कर दिया था. इस शो के बाद हार्दिक पांड्या को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. हार्दिक पांड्या ने अपने कमेंट्स के लिए माफी भी मांग ली थी. लेकिन लगता है कि सोशल मीडिया पर मौजूद फैन उन्हें यूं ही आसानी से माफ करने के मूड में नहीं हैं... 

Best Foods For Weight Loss: वजन कम करने के लिए करें डाइट में ये बदलाव

 

न्यूजीलैंड में अंतरराष्ट्रीय टी20 (T20 International against New Zealand) के पहले मैच में भारत की पहली हार के बाद हार्दिक ने अपने टीम के साथियों क्रुणाल पांड्या(Krunal Pandya), एमएस धोनी (MS Dhoni), शुभम गिल (Shubman Gill) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) के साथ एक तस्वीर साझा की. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल (trolled heavily) किया गया. 

 

एक नजर इस तस्वीर पर- 

 

 

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया - '' कुछ खाना और बहुत सारी हंसी'' 

Valentine Week 2019: 8 फरवरी को प्रपोज़ डे, तो 9 को है चॉकलेट डे, पढ़ें Valentine's Day से जुड़े फेक्ट...

 

1jh11828

Photo Credit: Instagram

इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कुछ फैन्स ने लिखा ''कॉफी'', तो कुछ ने उन्हें साफ-साफ याद दिलाया कि टीवी शो काफी विद करण (Koffee With Karan) में उन्होंने महिलाओं के लिए आपत्तिजनक कमेंट किए थे. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के शो (Koffee With Karan Season 6) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और के एल राहुल (KL Rahul) महिला विरोधी बयान देकर लोगों के गुस्से के शिकार हो गए थे. जिसका खामियाजा उन्हें टीम से बाहर हो कर चुकाना पड़ा था. 

हालांकि पंड्या ने बाद में अपने इन कमेंट्स के लिए माफी मांगी थी. उन्‍होंने कहा था कि वे शो के हिसाब से भावनाओं में बह गये थे, इस शो में केएल राहुल भी हार्दिक के साथ थे. शो पर पंड्या ने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा-चढ़ाकर बताया था और यह भी कहा था कि वह अपने माता-पिता से भी इसके बारे में काफी खुले हुए हैं.

 

How Much Toothpaste? टूथपेस्ट की कितनी मात्रा है आपके बच्चे के लिए सही...

Ginger Benefits: 'लाख दुखों की एक दवा है' अदरक, जानें अदरक वाली चाय के फायदे

एक 'बीमार गांव', जहां 25 साल के युवा चलते हैं लाठी पकड़कर, 40 में आता है बुढ़ापा

 

बीसीसीआई का काम देख रही प्रशासकों की समिति (सीओए) की ओर से हार्दिक और राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा गया था और स्पष्टीकरण के लिये 24 घंटे का समय दिया था. टीवी शो महिलाओं के खिलाफ अनुचित टिप्‍पणी के बाद सीओए प्रमुख विनोद राय ने दोनों खिलाड़ि‍यों पर दो मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की थी. सीओए की एक अन्‍य सदस्‍य इडुल्जी ने शुरुआत में इन दोनों को दो मैचों के लिए निलंबित करने का सुझाव दिया था लेकिन बाद में इस मामले को लीगल विभाग के पास भेज दिया था. 

प्रशासकों की समिति (COA) की सदस्य डायना इडुल्जी (Diana Edulji) ने भारतीय खिलाड़ियों हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और लोकेश राहुल (KL Rahul) के खिलाफ आगे की कार्रवाई तक निलंबन की सिफारिश की थी, क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की लीगल टीम ने महिलाओं पर इनकी विवादास्पद टिप्पणी को आचार संहिता का उल्लंघन घोषित करने से इनकार कर दिया था.

बहरहाल, हार्दिक फिर से टीम में वापसी कर चुके हैं और वह भी पूरे आत्मविश्वास के साथ...

और खबरों के लिए क्लिक करें.

 

Manage High Blood Pressure: क्या हाई बीपी को ठीक करने में मददगार है दही या योगर्ट?

Classy cocktail recipes: यहां हैं बेस्ट कॉकटेल रेसिपीज, वोदका-वाइन संग कौन-कौन से फूड आइटम बढ़ाएंगे पार्टी की शान...

Ayurveda Diet Tips: रात के खाने में क्या खाएं और क्या नहीं, यहां जानें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Weight Loss: प्रोटीन से भरपूर ये देसी ब्रेकफास्ट रेसिपी घटाएगी मोटापा...